दलित BSP कार्यकर्ता को जबरन घर से उठा ले गए, खंभे से बांधकर की पिटाई

Jul 27, 2016

फतेहपुर। गुजरात में दलितों को कार से बांधकर बेरहम पिटाई का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ कि अब यूपी के फतेहपुर में भी दलित के साथ दरिंदगी का नया मामला सामने आया है। यहां कुछ लोगों ने बहुजन समाज पार्टी के एक दलित कार्यकर्ता को घर से उठाकर उसे न सिर्फ टॉर्चर किया बल्कि करेंट लगाकर शारिरिक प्रताड़ना भी दी। परिवार वालों का कहना है कि इसके चलते पीड़ित दलित की एक आंख की रोशनी भी चली गई।

जानकारी के मुताबिक, फतेहपुर जिले के थरियांव थानाक्षेत्र के रमवा गांव के दलित बीएसपी कार्यकर्ता रमाकांत की बाइक से उड़कर कीचड़ का छींट पड़ने जैसी मामूली बात को लेकर गांव के ही चार लोगों ने बसपा के एक दलित कार्यकर्ता को घर से उठा ले गए। चारों उसे अपने गांव ले गए और बिजली के खंभे में बांधकर पिटाई की।

इन चारों लोगों की हैवानियत यहीं नहीं रुकी। रमाकांत को इलेक्ट्रिक करेंट लगाकर इतना टॉर्चर किया कि उसकी हालत बिगड़ गयी। इसी बीच पुलिस को जब इस घटना की जानकारी मिली तो मौके पर पहुंचकर पुलिस ने उस युवक की जान बचाई और दो आरोपियों को गिरफ्तार कर थाने ले आई। घटना में घायल युवक की हालत गंभीर बनी हुई है।

परिजनों ने दावा किया गया है कि हमलावरों की पिटाई से पीड़ित की एक आंख की रोशनी भी चली गयी। पीड़ित रमाकांत का इलाज जिला अस्पताल में कराया जा रहा है। जहा उसकी हालत अब भी चिंताजनक बनी हुई है।

घायल युवक के चाचा परमेश्वर सिंह की मानें तो मामूली से विवाद में उनके भतीजे रमाकांत को चार लोगों ने बंधक बनाकर मारा और उसे इलेक्ट्रिक करेंट लगाकर इतना टॉर्चर किया की अब भी उसकी हालत गंभीर है। यही नहीं उसकी एक आंख की रौशनी भी जा चुकी है। अगर पुलिस वहां मौके पर न पहुंचती तो शायद वो लोग इसे जान से मार देते।

उधर इस मामले पर पुलिस का कहना है कि मामला संज्ञान में है और जांच की जा रही है। जांच के दौरान जो भी आरोपी पाया जाएगा उस पर कड़ी से कड़ी कार्यवाही की जायेगी।

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>