दलित परिवार के मंदिर में माथा टेकने पर दबंगों ने की पिटाई, कहा तेरी वजह से हमारे देवता चले गए

Oct 17, 2016
दलित परिवार के मंदिर में माथा टेकने पर दबंगों ने की पिटाई, कहा तेरी वजह से हमारे देवता चले गए

यहां एक दलित परिवार की मंदिर में पिटाई का मामला सामने आया है। झांसी से करीब 85 किलोमीटर दूर लहचूरा थानाक्षेत्र में गुरुवार को कारसदेव मंदिर में रामेश्वर कुशवाहा भंडारा करवा रहे था। इसी बीच गांव के ही रहने वाले लखन लाल कोरी अपनी पत्नी पुष्पा कोरी के साथ वहां से निकल रहे थे। इस दौरान लखन कोरी ने मंदिर के चबूतरे पर दर्शन के लिए अपना माथा टेक लिया। इस बात को लेकर वहां मौजूद कुशवाहा समाज के 6-7 दबंगों ने उसे सिर झुकाते देख लिया। दोनों को प्रणाम करते देख कुशवाहा समाज के 6-7 दबंगों ने उनकी लाठी डंडों से लखन और पुष्पा की पिटाई कर दी। दबंगों ने दलित परिवार को जातिसूचक गाली देते हुए कहा कि साले, तेरी वजह से हमारे देवता चले गए।

ये भी पढ़ें :-  पाकिस्तान में हुआ भयंकर विस्फोट, हो गई इतने लोगों की मौत

दबंगों ने धक्के देकर दलित परिवार को गांव से भगा दिया और कहा कि अगर गांव के आसपास भी दिखे तो गोली मार देंगे। दबंगों की धमकी से डरते हुए दलित परिवार ने शुक्रवार को इसकी शिकायत लहचूरा थाने में की, लेकिन उनकी वहां कोई सुनवाई नहीं हुई। पूरा परिवार दबंगों की धमकी के बाद से ही अपने गांव से बाहर रिश्तेदारों के यहां रुका है। शनिवार को पूरा दलित परिवार एसएसपी अब्दुल हमीद से शिकायत करने झांसी पहुंचा लेकिन एसएसपी अपने ऑफिस में नहीं मिले।

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

ये भी पढ़ें :-  13 साल की नाबालिग लड़की को रातभर होटल में पिलाई शराब, 7 लोगो ने मिलकर किया गैंगरेप, सुबह घर के पास छोड़ा
लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>