‘दबंग’ ने निभाया अपना वादा, की ‘ट्यूबलाइट’ के नुकसान की भरपाई

Aug 10, 2017
‘दबंग’ ने निभाया अपना वादा, की ‘ट्यूबलाइट’ के नुकसान की भरपाई

बॉलीवुड सुपर स्टार सलमान खान की इस साल ईद पर रिलीज़ हुई फिल्‍म ‘ट्यूबलाइट’ बॉक्‍सऑफिस पर उतनी धमाकेदार नहीं रही, जितनी उससे उम्‍मीद की जा रही थी। जहाँ सलमान की इस फिल्‍म पर मार्केट में काफी पैसा लगा गया था। लेकिन ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई।

बता दें कि सलमान खान की इस फिल्म की वजह से डिस्‍ट्रीब्‍यूटरों का काफी नुकसान हुआ। ऐसे में सलमान ने अपना किया हुआ वादा पूरा कर दिया और इन डिस्‍ट्रीब्‍यूटरों को हुए नुकसान की भरपाई कर दी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सलमान खान ने इस नुकसान का 50 फीसदी हिस्सा डिस्ट्रीब्यूटर्स को लौटा दिया है। डिस्ट्रीब्यूटर्स की टीम के प्रमुख नरेंद्र हिरावत, जिन्होंने ट्यूबलाइट को 130 करोड़ रुपये में खरीदा था। इस से पहले उन्होंने इस संबंध में सलमान खान से मुलाकात भी किया था।

ये भी पढ़ें :-  9 साल के बच्चे की 19 साल की लड़की के साथ सुहागरात को लेकर, लिया गया एक्शन

सलमान खान और कबीर खान की सुपरहिट जोड़ी की इस फिल्‍म के ब्‍लॉकबस्‍टर होने की उम्‍मीद की जा रही थी। लेकिन ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर डेढ़ सौ करोड़ के आंकड़े तक भी नहीं पहुंच पाई थी। ऐसे में कई डिस्ट्रीब्यूटरों को भारी नुकसान उठाना पड़ा क्योंकि उन्होंने इस फिल्म को मोटी रकम में ख़रीदा था। रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान के परिवार ने मिलकर यह फैसला लिया था कि वे डिस्ट्रीब्यूटर्स को 50 फीसदी तक की राशि लौट देंगे। और इसके अलावा डिस्ट्रीब्यूटर्स के हित में जो भी बेहतर होगा, वह किया जाए गा।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>