जर्सी गाय को काटना गलत नहीं, सिर्फ देसी गाय को माता का दर्जा: BJP विधायक

May 04, 2017
जर्सी गाय को काटना गलत नहीं, सिर्फ देसी गाय को माता का दर्जा: BJP विधायक

तेलंगाना से बीजेपी विधायक राजा सिंह ने गाय पर एक अजीबो गरीब बयान दिया है। उनका कहना है की गाय को माता का दर्जा नहीं दिया जा सकता। राजा सिंह ने अपने फेसबुक पेज पर एक वीडियो अपलोड कर कहा है कि विदेशी जर्सी गाय को माता का दर्जा नहीं दिया जा सकता।

दरअसल राजा सिंह ने इस वीडियो के जरिए एजाज खान के उस सवाल का जवाब देना चाहा है जिसमे एजाज खान ने कहा था कि हार्ले डेविडसन भारत में गाय के चमड़े से बने बेल्ट बेच रही है। जिस पर राजा सिंह ने वीडियो के जरिए बताया कि विदेशी जर्सी गाय को माता का दर्जा नहीं दिया जा सकता। राजा सिंह का कहना हैं कि हार्ले डेविडसन के उत्पाद के लिए जो गाय कटती है वो देसी नहीं बल्कि जर्सी गाय होती है। इनके मुताबिक हिंदू समाज में जिस गाय को पूजा जाता है वो विदेशी नहीं बल्कि देसी होती है।

एजाज के दावे की एक निजी न्यूज चैनल ने अपने एक कार्यक्रम में पड़ताल की और उसे सही ठहराया। मोदी राज में गाय के चमड़े से बने प्रोडक्ट्स देश में बिकने की खबर बीजेपी विधायक राजा सिंह को नागवार गुजरी। जिसके जवाब और सफाई देने के लिए फेसबुक पर एक वीडियो अपलोड कर दिया।

गौरतलब है कि भाजपा के विधायक राजा सिंह का भड़काऊ भाषण देने, नफरत फैलाने, विवादित बयान देने से पुराना नाता है। पिछले दिनों कहा था कि राम मंदिर का विरोध करने वालों के सर काट दिये जायेंगे। जिसके बाद इन पर मुकदमा भी दर्ज हुआ था।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>