सेक्स को लेकर मंत्रोच्चारण के साथ चर्चा में क्रिकेटर

Jul 29, 2016

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तूफ़ानी बोलर ब्रेट ली को कौन नहीं जानता। वो क्रिकेट के अतिरिक्त भारत में बॉलिवुड से जुड़ाव की वजह से भी चर्चा में रहे हैं। मशहूर गायिका आशा भोसले के साथ उनका म्युजिक एलबम काफ़ी सुर्खियों में रहा था।

ब्रेट ली भारतीय निर्देशक अनुपम शर्मा की फिल्म ‘अनइंडियन’ से बड़े पर्दे पर डेब्यू करने जा रहे हैं। इस फिल्म में उनके साथ तनिष्ठा चटर्जी रोमांस करती नज़र आएंगी। लेकिन फिल्म में ब्रेट ली और तनिष्ठा के एक लव सीन को लेकर सेंसर बोर्ड ने नज़रें तिरछी कर ली हैं सेंसर बोर्ड की जांच कमेटी ने !

जांच कमेटी ने फिल्मसे एक मिनट 8 सेकंड लंबे लव-मेकिंग सीन में थोड़ी छांटने की सलाह दी है। अगर ये सलाह मानी गई तो ये सीन घटकर मात्र 26 सेकंड के रह जाएंगे। कमेटी ने कहा है कि फिल्म में सेक्स सीन और मंत्रोच्चारण साथ नहीं आने चाहिए। अगर फिल्ममेकर को U/A सर्टिफिकेट चाहिए तो उन्हें ये सलाह माननी होगी।

ये भी पढ़ें :-  वीडियो- इस अभिनेत्री की एड्स होने के कारण हुई, तड़प-तड़प के मौत

फिल्म के निर्देशक के मुताबिक फिल्म की रिलीज़ के लिए मात्र 3 सप्ताह (19 अगस्त) बचे हैं, इसलिए वह अपनी तरफ से इस कट से इनकार करेंगे। अनुपम शर्मा के मुताबिक बॉम्बे हाई कोर्ट ने यह साफ कर दिया है कि सेंसर बोर्ड के पास फिल्मों को ‘सेंसर’ करने का पावर नहीं है तो क्या इससे कोई सीख नहीं ली गई है। [एजेंसी]

 अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected