गाय को बचाते हुए युवक की चली गई जान, लोगों ने बनाई वीडियो मगर नहीं की मदद

Aug 08, 2016

गाय और गौरक्षा मुद्दे को लेकर देशभर में चल रहे बवाल के बीच मध्य प्रदेश में गाय को बचाते हुए एक युवक की जान चली गई। युवक बाढ़ में डूब रही एक गाय को बचाने की कोशिश कर रहा था। हालांकि गाय को तो बचा लिया गया मगर इस शख्स को अपनी जान से हाथ धोना पड़ा।

घटना मध्यप्रदेश के रायसेन जिले की है, जहां भारी बारिश के कारण रविवार को तमाम नदियां और नाले उफान पर थे। रायसेन जिले में बम्हौरी की नदी का पानी भी पुलिया के ऊपर से बह रहा था, तभी एक गाय नदी के पानी के तेज बहाव के साथ बहने लगी। एबीपी न्यूज के मुताबिक, यह देख राजू जोगी नाम का युवक गाय की बचाने के लिए नदी में कूद पड़ा। हालांकि रस्सी की मदद से इस गाय की जान तो बचा ली गई, मगर पानी के तेज बहाव में राजू वह गया और उसकी मौत हो गई।

घटना की सबसे शर्मनाक बात तो यह रही कि उस वक्त घटना स्थल पर कई लोग मौजूद थे, मगर राजू की जान बचाने के लिए कोई आगे नहीं आया। इतना ही नहीं लोगों ने इस पूरी घटना को कैमरे में तो कैद किया मगर राजू की सहायता किसी ने नहीं की। घटना के आधे घंटे बाद प्रशासनिक अधिकारी वहां पहुंचे। बचाव कर्मियों को करीब 4 घंटे बाद शव मिला, जिसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। देखिए एबीपी न्यूज की यह वीडियो-

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>