गाय पर मचा बवाल, उच्च जाति के लोगों ने दलित परिवार सहित गर्भवती महिला को पीटा

Sep 26, 2016
गाय पर मचा बवाल, उच्च जाति के लोगों ने दलित परिवार सहित गर्भवती महिला को पीटा

गुजरात – दलितों पर अत्याचार की घटनाएं बढ़ती ही जा रही है. अब एक नया मामला बनासकांठा जिले का है, जहां उच्च जाति के लोगों ने एक मरी हुई गाय को ना उठाने पर दलित परिवार के साथ मारपीट की जहाँ इन लोगो ने गर्भवती महिलाओं को भी नहीं छोड़ा और उसके साथ भी मारपीट की।

घटना 23 सितंबर देर रात की है, जब महिला और उसके परिवार ने गाय के शव को फेंकने से इंकार किया तो 10 लोगों ने उनकी जबरदस्त पिटाई की। पुलिस ने आईपीसी की धारा एससी और एसटी के रोकधाम कानून के तहत एफआईआर दर्ज की है. इस मामले में छह लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने बताया कि दरबार संप्रदाय के 10 लोगों ने एक साथ इस दलित परिवार पर हमला किया।

पीड़ित गर्भवती महिला का नाम संगीता है. जिसको अस्पताल में भर्ती कराया गया था, लेकिन उसकी हालत स्थिर है. जबकि मामूली तौर पर जख्मी हुए निलेश एवं अन्य को प्राथमिक उपचार के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई।

पुलिस को घटना के बारे में पता चलने पर  तुरंत बनासकांठा के एसपी नीरज बडगुजर मौके पर पहुंचे और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. आरोपियों की पहचान बटवरसिंह चौहान, मकनुसिन चौहान, योगीसिन्ह चौहान, भवरसिन्ह चौहान, दिलविरसिन्ह चौहान और नरेंद्रसिन्ह चौहान के रूप में हुई।

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>