देश का बुरा हाल, मोदी सरकार के दो साल: कांग्रेस

May 26, 2016

कांग्रेस ने मोदी सरकार के दो साल के कार्यकाल को ‘फ्लॉप’ करार देते हुए कहा कि वह हर मोर्चे पर असफल रही है और उसकी नाकामयाबियों को जनता के सामने उजागर करने के लिए पार्टी के वरिष्ठ नेता देश के 52 शहरों में प्रेस कांफ्रेंस करेंगे.

कांग्रेस संचार विभाग के प्रमुख रणदीपसिंह सुरजेवाला ने बुधवार को पार्टी की नियमित प्रेस ब्रीफिंग में कहा कि दो साल पहले बहुमत के साथ सत्ता में आयी भारतीय जनता पार्टी की सरकार हर मोर्चे पर नाकारा साबित हुई है और इस अवधि में उसने अब तक वास्तविक शासन का एजेंडा शुरू भी नहीं किया है.

ये भी पढ़ें :-  BHU में बवाल जारी, 1 हज़ार छात्र-छात्राओं के ख़िलाफ़ केस दर्ज..

उन्होंने कहा कि सबके विकास का वादा करके प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सत्ता में आए लेकिन महज 24 माह के शासन में वह 125 करोड़ लोगों की विकास की उम्मीद की कसौटी पर पूरी तरह से फ्लॉप साबित हुए हैं. इस दौरान सरकार ने किया कुछ नहीं लेकिन अपने काम को लेकर वह आत्ममुग्ध है. उसकी असफलता को कांग्रेस जन जन तक पहुंचाएगी और इसके लिए देशभर में प्रेस कांफ्रेंस की जाएगी.

प्रवक्ता ने कहा कि गुरुवार को मोदी सरकार की खामियों को उजागर करने के लिए 27 शहरों में प्रेस कांफ्रेंस की जाएगी और फिर 28 मई को 25 शहरों में प्रेस कांफ्रेंस होगी.

ये भी पढ़ें :-  पिता के बाद 14 साल के बेटे ने भी की ख़ुदकुशी, फीस के लिए टीचर करते थे परेशान

सुरजेवाला ने कहा कि देश के 52 शहरों में होने वाली संवाददाता सम्मेलनों को राज्यसभा में पार्टी के नेता गुलामनबी आजाद और लोकसभा में कांग्रेस के नेता मल्लिकार्जुन खड़गे के साथ ही कपिल सिब्बल, मनीष तिवारी, गिरिजा व्यास, दिग्विजय सिंह, रीता बहुगुणा जोशी, शकील अहमद, पी. चिदम्बरम, वीरप्पा मोइली, अभिषेक मनु सिंघवी सहित कई अन्य प्रमुख नेता संबोधित करेंगे.

उन्होंने कहा कि प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष, विधायक दल के नेता और प्रदेश स्तर के सभी बड़े नेता प्रेस कांफ्रेंस में सहयोग करेंगे. इन प्रेस कांफ्रेंसों के दौरान मोदी सरकार की असफलताओं का खुलासा करने वाले वीडियो और पुस्तिका भी जारी की जाएगी.

ये भी पढ़ें :-  भगवा चोले में सामने आया हवस का पुजारी, स्वामी कौशलेंद्र प्रपन्नाचारी पर यौन शोषण का मामला दर्ज

प्रवक्ता ने कहा कि मोदी सरकार नाम कमाने के चक्कर में पड़ी है और जनता की आकांक्षाओं पर खरी नहीं उतर रही है.

 अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>