सहारनपुर के काॅरपोरेशन बैंक में 17 लाख की डकैती, मचा हडकंप

Aug 30, 2016
सहारनपुर के काॅरपोरेशन बैंक में 17 लाख की डकैती, मचा हडकंप

सहारनपुर जनपद के दिल्ली रोड स्थित काॅरपोरेशन बैंक में तीन बाइकों पर सवार होकर आए छह बदमाशों ने दिन-दहाड़े 17 लाख रूपए की डकैती डाली और फरार हो गए। घटना के बाद से पूरे सहारनपुर जनपद और पुलिस महकमें में हडकंप मच गया। सभी बदमाश हथियारों से लैस थे। बैंक के गार्ड गणेश ने गोली चलाई तो बदमाशों ने गार्ड पर दनादन फायर झोंक दिए। गार्ड गणेश के कंधे में गोली लगने से वह बुरी तरह घायल हो गया। गणेश को एक प्राईवेट नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।
उधर एक बदमाश के भी गोली लगी है। घटना दोपहर 12 बजे की है। जानकारी के अनुसार सहारनपुर जनपद के दिल्ली रोड़ स्थित काॅरपोरेशन बैंक में आवास विकास सहारनपुर से एक व्यक्ति 9 लाख रूपए कैश जमा कराने के लिए पहुंचा। इसके कुछ ही देर बाद तीन बाइकों पर सवार होकर आए छह बदमाश तेजी से बैंक के अंदर घुस गए।
सभी बदमाश हथियारों से लैस थे। बदमाशों ने बैंक के अंदर मौजूद ग्राहकों और बैंक कर्मचारियों को आतंकित करते हुए पहले तो उक्त ग्राहक से 9 लाख रूपए लूट लिए और फिर कैश काउंटर से भी पैसे लूट लिए। बैंक के गार्ड गणेश ने बदमाशों पर गोली चला दी। जो एक बदमाश के हाथ में लग गई। इससे पहले की गार्ड गणेश दूसरी गोली चलाता उससे पहले ही बदमाशों ने गार्ड पर दनादन फायर कर दिए। एक गोली गार्ड गणेश के कंधे में लगी और वह वहीं गिर गया।

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

Jan 19, 2018

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>