आमिर और किरन के बीच झगड़े- वजह है फिल्म दंगल में बेटी बनी सना के साथ आमिर की बढ़ती नजदीकियां

May 09, 2017
आमिर और किरन के बीच झगड़े- वजह है फिल्म दंगल में बेटी बनी सना के साथ आमिर की बढ़ती नजदीकियां

एक चौकाने वाली खबर सामने आई है जिसको सुनकर आपके होश उड़ जायंगे। खबर मिलीं है की फिल्म दंगल गर्ल सना के साथ आमिर की नजदीकियां बढ़ रही है जो की आमिर की वाइफ किरन राव को बिलकुल पसंद नहीं आ रही हैं जिसके चालते दोनों में आपस में झगड़े शुरू हो गए हैं। बताया जा रहा है कि फातिमा सना शेख को लेकर आमिर और किरण में इन दिनों खूब झगड़े हो रहे हैं। जानकारी अनुसार खबर मिली है कि दंगल में आमिर की बेटी बनी फातिमा सना पर आमिर आजकल कुछ ज़्यादा ही मेहरबान हो रहे हैं।

आपको बता दें किदंगल गर्ल सना अब आमिर खान के साथ फिल्म ‘ठग ऑफ हिन्दुस्तान’ में भी दिखाई देंगी। ख़ास बात तो ये है कि बॉलीवुड फिल्म ‘दंगल ‘में सना और आमिर दोनों बाप-बेटी का किरदार में नज़र आये हैं लेकिन अब आमिर सना के साथ अपनी आने वाली फिल्म ‘ठग ऑफ हिन्दुस्तान’ में रोमांस करते हुए दिखाई देंगे।

दंगल गर्ल सना का इस मामले में कहना है कि , मैं जानती हूं कि लोग कुछ अलग ही सोचने वाले हैं। मैं एक एक्टर हूं । अगर मैं दंगल में उनकी बेटी नहीं बनती और फिर मुझे ये रोल मिलता तो मैं जरूर आमिर के साथ काम करती। चालिए इस बात को तो बाद में बता चलेगा कि ‘सना और आमिर के बीच होने वाला ऑन स्क्रीन रोमांस लोगों को पसंद आएगा या नहीं ये तो आने वाले समय में ही पता चलेगा। फ़िलहाल तो हस्बैंड वाइफ के बीच की दीवार बनी हुई सना आमिर को खूब जम रही है और किरण की परेशानी बनी हुई है।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>