प्रदेश में अपना राज समझकर भाजपाईयों ने थाने में घुसकर कई सिपाहियो को पीटा

May 20, 2017
प्रदेश में अपना राज समझकर भाजपाईयों ने थाने में घुसकर कई सिपाहियो को पीटा

उत्तर प्रदेश में भाजपाइयों की गुंडई बढ़ती ही जा रही है। हद तो तब हो गयी जब शुक्रवार को पाकबड़ा थाने की बैरक में घुसकर एक सिपाही की पिटाई कर दी। जो बचाने आये पुलिसकर्मी उनको भी पीटा। इतना होने के बाद अन्य पुलिसकर्मी आ गए और उन्होंने भाजपाइयों को घेरकर जमकर पीटा। भाजपाई पीटने के बाद थाने पहुंचे और हंगामा काटने लगे।

भाजपाइयों के सत्ता में होने के चलते एसएसपी ने उल्टे सिपाही नरेश शर्मा को ही निलंबित कर दिया है। और यहाँ तक कि सिपाही की तहरीर पर मामला भी दर्ज नहीं किया गया। सिपाही नरेंद्र शर्मा मझोला थाने में तैनात है और पाकबड़ा थाने की बैरक में रहता है। सिपाही के कमरे का इन्वर्टर खराब पर नरेंद्र शुक्रवार सुबह अंकुश पुत्र गोरी शंकर की दुकान पर इनवर्टर ठीक करने गया था जहाँ मिस्त्री सरबाज पुत्र अंसार से सिपाही से कहासुनी हो गई थी। इस दौरान सिपाही ने सरबाज को पीट दिया। उसके कान से खून आने लगा। लोगों के जुटने पर सपाही नरेंद्र शर्मा किसी तरह वहाँ से निकल आया। सूचना मिलने पर बीजेपी के पाकबड़ा मंडल अध्यक्ष राज कुमार त्यागी कार्यकर्ताओं को लेकर थाने पहुँचे और बैरक में घुसकर सिपाही को पीट दिया। खबर पाते ही कस्बे से अन्य लोग भी मौके पर पहुंच गए।

ये भी पढ़ें :-  कुछ ही घंटे में एक ही जगह पर दो बार पटरी से उतरी ट्रेन, कोई हताहत नहीं

इंस्पेक्टर शाहिद चौहान ने बताया कि दोनों पक्षों के घायलों का मेडिकल कराया गया है। दोनों पक्षों की ओर से तहरीर आई है। घटना की जांच की जा रही है। घटना के बाद भाजपा के जिला अध्यक्ष हरिओम शर्मा ने थाने पहुंच कर थानाध्यक्ष से घटना की जानकारी ली।

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>