उप्र में कांग्रेस जीती तो किसानों का कर्ज माफ कर देंगे: राज बब्बर

Sep 11, 2016
उप्र में कांग्रेस जीती तो किसानों का कर्ज माफ कर देंगे: राज बब्बर

कांग्रेस के अध्यक्ष राज बब्बर ने यहां शनिवार को कहा कि उप्र में कांग्रेस जीती तो किसानों का कर्ज माफ कर दिया जाएगा और बिजली का बिल हाफ कर दिया जाएगा। पार्टी के सांसद प्रमोद तिवारी के आवास पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए राज बब्बर ने कहा कि कांग्रेस किसी राजनैतिक दल से नहीं, बल्कि जनता से गठबंधन करेगी।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी खुद किसानों से मिल रहे हैं। उनकी समस्याओं पर बात कर रहे हैं। उनसे मांग पत्र भरवा रहे हैं। उनका पूरा जोर है कि देश का उत्तर प्रदेश का किसान आत्मनिर्भर और मजबूत बने।

ये भी पढ़ें :-  CIC ने मोदी की डिग्री के बाद, स्मृति ईरानी की 10वी व 12वी के रिकार्ड्स की जांच करने के दिए आदेश

मायावती और मुलायम सिंह पर निशाना साधते हुए राज बब्बर ने कहा कि जब इन दोनों की पार्टी सत्ता में रही, तब ये जनता का हित साधने के बजाय अपना हित साधने में लगे रहे। अब जनता इनसे ऊब चुकी है।

वहीं मौजूद कांग्रेस नेता पन्नालाल पुनिया ने कहा कि उत्तर प्रदेश में दलितों के साथ सर्वाधिक उत्पीड़न हो रहा है। खास बात यह है कि सपा सरकार में इनकी कोई सुनवाई नहीं हो रही है। पीड़ित थानों पर पहुंचते हैं तो उन्हें भगा दिया जाता है।पुनिया ने कहा कि प्रदेश में जब तक कांग्रेस सरकार रही, दलितों का उत्पीड़न नहीं हुआ।

ये भी पढ़ें :-  साइकिल चिह्न मिलने के बाद भी डरे हैं अखिलेश यादव, सुप्रीम कोर्ट में दाखिल की कैविएट

इस मौके पर सांसद प्रमोद तिवारी के अलावा विधायक अनुग्रह नारायण सिंह और नंद गोपाल नंदी भी मौजूद रहे। इसके बाद सभी नेता आनंद भवन पहुंचकर देश के प्रथम प्रधानमंत्री पंडित जवाहर लाल नेहरू के अस्थि कलश वाली जगह पर पुष्प अर्पित किए।

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

 

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected