उत्तराखंड में कांग्रेस नेता का वीडियो हुआ वायरल राज्य में राजनीतिक हलचल में

Apr 11, 2016

हरिद्वार – उत्तराखंड में कांग्रेस विधायक का एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ है, जिससे राज्य में चल रही राजनीतिक हलचल और गरमा गई है।

पहले पत्नी के साथ रिवाल्वर हाथ में लेकर ठुमके लगाते खानपुर विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन का एक और नया वीडियो वायरल हुआ है। नए वीडियो में चैंपियन रुड़की स्थित आवास पर नर्तकियों के डांस का लुत्फ उठाते नजर आ रहे हैं।

अलग अंदाज और शौक के लिए मशहूर चैंपियन एकबार फिर सुर्खियों में हैं। बताया जा रहा है कि कुछ दिन पहले विधायक कुंवर प्रणव चैंपियन के यहां महफिल सजी थी, जिसमें नर्तकियां बुलाई गई थीं।

नर्तकियों के साथ चैंपियन और उनके समर्थक भी ठुमके लगाते नजर आए थे। शनिवार को दिन में यह वीडियो वायरल होने के बाद तमाम इलेक्ट्रानिक चैनलों ने भी इसको चलाना शुरू कर दिया।

नाच गाने का यह वीडियो जब कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन के पास पहुंची तो उन्होंने इसे सियासत में बदनाम करने की साजिश करार दिया।

उनका कहना है कि वायरल हुआ वीडियो उन्होंने देखा है। यह दिसंबर माह का वीडियो है। उन्होंने कहा कि वह ग्रामीण परिवेश से जुड़े व्यक्ति हैं और बेटे के जन्मदिन पर मैनपाल बसेड़ा ग्रुप का कार्यक्रम आयोजित किया था, जिसमें नर्तकियां भी शामिल थीं।

उन्होंने आरोप लगाया कि वीडियो को एडिट कर सोची समझी साजिश के तहत वायरल किया गया है, लेकिन जनता सब जानती है, इसलिए कोई फर्क नहीं पड़ता है।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>