महिला और बेटी ने की दरोगा जी से शिकायत, जब घर से हुई टॉयलेट की चोरी

Aug 05, 2017
महिला और बेटी ने की दरोगा जी से शिकायत, जब घर से हुई टॉयलेट की चोरी

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर की महिला और उनकी बेटी ने पुलिस थाने में शौचालय चोरी होने की शिकायत दर्ज कराई है। जहाँ पुलिस ने शिकायत दर्ज कर इस पुरे मामले की जांच शुरू कर दी है।

बता दें कि मिली रिपोर्ट्स के अनुसार महिला ने पिछले हफ्ते उस वक्त पुलिस थाने में कम्पेलन करवाई थी, जब उन्हें मालूम हुआ कि दो स्वच्छ भारत अभियान के तहत ग्राम पंचायत ने कागजों में शौचालयों का निर्माण कराया और अवैध तरीके से राशि भी निकाल ली गई है।पटेल का कहना है कि यह इन दो महिलाओं का ही मामला नहीं है, बल्कि गांव के कुछ और लोग भी इससे प्रभावित हैं.

ये भी पढ़ें :-  वीडियो वायरल: बीजेपी नेता ने गाड़ी से निकालकर सड़क पर फेंके तिरंगे, क्या यही है देश भक्ति..

इस पूरे मामले की जाँच कर रही है पुलिस के मुताबिक 70 साल की बेला बाई पटेल और 45 साल की उनकी बेटी चंदा अमरपुर गांव की रहने वाली हैं। गरीब परिवार की हैं और दोनों विधवा हैं जहाँ ये दोनों मां-बेटी एक ही घर के दो अलग-अलग हिस्सों में रहती हैं। इन दोनों ने 2015-16 में ग्राम पंचायत को टॉयलेट बनाने के लिए आवेदन दिया था। जहाँ उनके आवेदन को मंजूरी मिल गई थी, लेकिन गांव वालों के अनुसार, एक साल बाद भी शौचालय बनने का काम शुरू नहीं हुआ। गांव में बनाए गए शौचालय की जानकारी मांगी तो उन्हें बता दिया गया कि सभी घरों में टॉयलेट बना दिए गए हैं।

ये भी पढ़ें :-  शिक्षामित्र ने 'स्वतंत्रता दिवस' के दिन किया सुसाइड, डेड बॉडी रख शिक्षामित्रों ने लगाया जाम
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>