UP बहराईच में सामप्रदयिक तनाव, पुलिस ने किया स्थित को नियंत्रण में

Aug 02, 2016

त्तरप्रदेश:(बहराईच) सामप्रदयिकता की आग इस बार उत्तरप्रदेश के शहर बहराइच तक पहुँच चुकी है । एक समुदाय विशेष की कुछ लड़कियों के यौन उत्पीड़न के एक कथित घटना पर दोनों पक्षों के आमने सामने आने से टकराव बढ गया।
वि‍वाद देर शाम बहराइच में तीन लड़कि‍यों के छेड़छाड़ से शुरू हुआ इस मामले में लेकर पीड़ि‍त और आरोपी पक्षों में जमकर बवाल हुआ। इस दौरान एक धार्मि‍क स्‍थल पर भी पत्‍थर फेंके गए, जि‍ससे तनाव बढ़ गया। मारपीट में 6 लोग घायल हैं।

दरगाह शरीफ थाना इलाके के मोहल्ला काजी कटरा में संस्कृत पाठशाला छात्रावास के पास डांसिंग कोचिंग क्लास लेने छात्राएं जाती हैं।
रविवार देर शाम तीन छात्राएं जब वहां जा रही थीं तो एक समुदाय विशेष के 6 युवकों ने छेड़छाड़ की।
छात्राओं के विरोध करने पर धमकी भी दी। किसी तरह पीड़ि‍त छात्राएं क्लास में पहुंची। इसके बाद देर शाम घर लौटकर घरवालों को जानकारी दी।
उनकी फैमि‍ली के लोग रात साढ़े दस बजे के आसपास छेड़खानी करने वाले युवकों के घरवालों से शिकायत करने पहुंचे।
इसी दौरान वहां कहासुनी हुई और फि‍र मारपीट शुरू हो गई। दोनों समुदाय के लोग सैकड़ों की संख्या में जमा हो गए। इससे भदगड़ की स्थिति बन गई।
प्रशासन ने इस मामले में संज्ञान लेते हुये सोमवार को 4 आरोपि‍यों की गि‍रफ्तारी किया है । तथा मुख्य अभियुक्त जो कि फरार है को लेकर गिरफ्तारी के लिए छापे मारे जा रहे हैं, पुलिस इस पूरे मामले को लेकर स्थिति नियंत्रंण में रखने की बात कह रही है ।

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>