सांप्रदायिक ताकतों को देश से हटाने के लिए कांग्रेस से मजबूत गठबंधन किया है: अखिलेश

Feb 24, 2017
सांप्रदायिक ताकतों को देश से हटाने के लिए कांग्रेस से मजबूत गठबंधन किया है: अखिलेश

समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने यहां कहा कि सांप्रदायिक ताकतों को देश से हटाने के लिए कांग्रेस से मजबूत गठबंधन किया है। उन्होंने कहा कि समाजवादियों ने हमेशा किसानों, गरीबों, महिलाओं की मदद के साथ प्रदेश को विकास की ओर ले जाने का काम किया है। जनता के साथ किए वादों को पूरा किया है। जनता समाजवादियों पर भरोसा करती है।

अखिलेश ने गुरुवार को बलरामपुर, गोंडा, फैजाबाद में चुनावी सभा में कहा, “जनता प्रधानमंत्री के वादों पर भरोसा नहीं करती। मोदी जी ने लोकसभा चुनाव के समय जो वादे किए थे एक भी नहीं पूरे किए। जनता को धोखा दिया है।”

अखिलेश ने कहा, “सपा सरकार ने पांच लाख से ज्यादा नौजवानों को सरकारी नौकरियां दी। शिक्षा मित्रों को समायोजित किया। अगले पांच साल किसानों और युवाओं के रोजगार के लिए काम करेंगे। गरीबों और किसानों के लिए मुफ्त इलाज की व्यवस्था करेंगे। हर गरीब परिवार को समाजवादी पेंशन योजना से जोड़ेंगे। सरकारी बसों में महिलाओं का किराया आधा करेंगे।”

अखिलेश ने कहा, “हमने प्रदेश को खुशहाली के रास्ते पर आगे ले जाने और सांप्रदायिक ताकतों को देश से हटाने के लिए कांग्रेस से मजबूत गठबंधन किया है। वहीं बसपा के नेताओं ने हमेशा भाजपा की मदद करने का काम किया।”

उन्होंने कहा, “हमारी बुआ जी कब रक्षाबंधन का त्योहार मनाने लगे किसी को पता नहीं। तीन बार भाजपा के सहयोग से सरकार बना चुकी है। मोदी जी ने नोटबंदी कर देश की अर्थव्यवस्था को चौपट कर दिया है, जिससे व्यापारी, किसान, नौजवान सभी परेशान हुए।”

यादव ने कहा, “जैसे-जैसे चुनाव आगे बढ़ रहा प्रधानमंत्री जी विकास के बजाय दूसरी बात करने लगे हैं। भाजपा के नेता बंटवारे की बात करते है। उनकी भाषा समाज को बांटने वाली होती है। झूठे वादे कर केंद्र की सत्ता में आने के बाद कोई काम नहीं किया। सिर्फ मन की बात करते है।”

यादव ने कहा अब प्रधानमंत्री जी काम की भी बात करिए। जनता को बताइए कि तीन साल की सरकार में क्या सुविधाएं दी।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>