कॉमेडियन मल्लिका दुआ को अक्षय कुमार ने कही अश्लील बात, भड़क गए उनके पापा

Oct 26, 2017
कॉमेडियन मल्लिका दुआ को अक्षय कुमार ने कही अश्लील बात, भड़क गए उनके पापा

टीवी दुनिया का मशहूर कॉमेडी शो रह चूका ‘द ग्रेट इंडियन लॉफ्टर चैलेंज’ एक बार फिर से काफी धमाल मचा रहा है। जिसे दर्शक काफी पसंद भी कर रहे हैं। लेकिन शो के साथ-साथ इस शो की जज बनी कॉमेडियन मल्लिका दुआ काफी सुर्ख़ियों में हैं।

बता दें कि अभी हाल ही में कॉमेडियन मल्लिका दुआ ने #MeToo कैंपेन में अपने साथ हुए यौन शोषण की घटना को साझा किया था। मगर अब उनके साथ एक और विवाद जुड़ गया है। इस शो के स्टार जज बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने मल्लिका दुआ पर एक टिप्‍पणी कर दिया था। जिस से सेमल्लिका दुआ के पिता बुरी तरह भड़क गए हैं। हुआ ये कि स्टेज पर आर्टिस्‍ट श्‍याम रंगीला के परफॉर्मेंस के बाद अक्षय मल्लिका से कहते हैं कि ‘मल्लिका जी आप बेल बजाओ, मैं आपको बजाता हूं।’ जिसे सुनकर जानेमाने जर्नलिस्‍ट और मल्लिका के पिता विनोद दुआ ने इसी लाइन पर काफी आपत्ति जताई है।

What are our mentors and the #ComedyKaBaap discussing? #TheGreatIndianLaughterChallenge

A post shared by Star Plus (@starplus) on

सूत्रों की मानें तो विनोद दुआ ने अपने फेसबुक पर लिखा कि, ‘अपनी को-वर्कर मल्लिका दुआ को अक्षय ये बताते हैं कि ‘आप बेल बजाओ मैं आप को बजाता हूं।’ यह उनका ‘सेंस ऑफ ह्यूमर’ और भाषा है। स्‍टार प्‍लस…जाग जाओ….’। लेकिन कुछ देर बाद विनोद दुआ ने यह पोस्‍ट वहां से डिलीट कर दी है।

ये भी पढ़ें :-  सलमान नहीं बल्कि इस अभिनेत्री के कारण नहीं कर रही है कैटरीना शादी, नाम जानकर रह जायेंगे हैरान
लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>