CM के बेटे ने बेचीं आइसक्रीम, 1 घंटे में कमाए इतने लाख रूपये

Apr 18, 2017
CM के बेटे ने बेचीं आइसक्रीम, 1 घंटे में कमाए इतने लाख रूपये

जी हां आज हम आपको बता देंगे तेलंगाना के मुख्यमंत्री चंद्रशेखर राव ने हाल ही में ऐलान किया था कि अपनी पार्टी t r s के वार्षिक आयोजन के लिए पैसा जुटाने के लिए वह उनके मंत्री दो दिन Coolie की तरह काम करेंगे। इसकी शुरुआत चंद्रशेखर राव उर्फ केसीआर के घर से ही हुई उनके बेटे और आईटी मंत्री के टी रामाराव ने मिसाल पेश करते हुए।

एक आइसक्रीम पार्लर का जिम्मा संभाल लिया था। कमर पर पट्टी बांधा और लगे गए काम पर। रिपोर्ट के मुताबिक हैदराबाद नागपुर राष्ट्रीय हाईवे पर स्थित सुचित्रा आइस क्रीम पार्लर वह 1 घंटे से कम वक्त के लिए रहे। लेकिन उन्होंने इस 1 घंटे में बहुत कमाल करके दिखा दिया उन्होंने लगभग 7:30 लाख रुपए कमा कर बाहर निकले। यह इस पार्लर की महीने भर की कमाई से भी बहुत ज्यादा अधिक है इसको देखते ही देखते लोग दंग रह गए।

यह बात अलग है कि किसी के पास आने वाले ग्राहक भी काफी अमिर है और इनमें से ज्यादातर नेता ही थे। जैसा के मल्ला रेड्डी जो खुद कभी कॉलेज नहीं गए लेकिन राज्य में उनके इंजीनियरिंग कॉलेज की एक चैन है Reddy विरोधी दल टीडीपी की टिकट पर सांसद चुने गए थे। जिन्होंने पिछले साल पाला बदल लिया था उन्होंने भी बहुत सारी आइसक्रीम खरीदी आप उसके पैसे चुका है।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

Jan 19, 2018

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>