सीएम योगी के मंत्री ने बीजेपी को बताया चमचों की पार्टी, मचा बवाल

Jan 31, 2018
सीएम योगी के मंत्री ने बीजेपी को बताया चमचों की पार्टी, मचा बवाल

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर इन दिनों काफी सुर्ख़ियों में बने हुए हैं। वो लगातार बीजेपी पर निशाना साधे हुए हैं। उन्होंने पिछले दिनों उन्होंने एक बड़ा दवा किया था कि भ्रष्टाचार को कम करने का दवा करने वाली बीजेपी सरकार में 10 और गुना बढ़ गया है। उन्होंने एक बार फिर से बीजेपी पर निशाना साधते हुए बीजेपी को चमचों की पार्टी करार दिया है।

बता दें कि योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने बीजेपी के साथ गठबंधन पर चेतावनी देते हुए कहा कि ‘मैंने गठबंधन किया है और गठबंधन धर्म निभाऊंगा अगर वो नहीं निभाएंगे तो हम भी नहीं निभाएंगे। हमको मालूम है कि उनके यहां जो चमचागिरी करेगा वो बहुत अच्छा रहेगा। लेकिन जो समाज की बात करेगा वो बहुत बुरा रहेगा, तो भाई ओम प्रकाश राजभर कहेगा।’

ये भी पढ़ें :-  निमोनिया से पीड़ित 15 माह की बच्ची को तांत्रिक ने गर्म सलाख से दागा, हालत गंभीर

उन्होंने पिछले दिनों एक बड़ा दावा करते हुए योगी सरकार में 10 गुना भ्रष्टाचार बढ़ने का आरोप लगाकर बवाल मचा दिया। इतना ही नहीं बल्कि उन्‍होंने कहा कि ‘भ्रष्‍टाचार मिटाने के नाम पर सरकार बनाई लेकिन आज भी अधिकारी पैसा ले रहे हैं। आवास के नाम पर आज भी अधिकारी पैसा ले रहे हैं। शौचालय के नाम पर लूट मची है और यह रुकना चाहिए। उन्‍होंने आगे कहा कि ‘आप थाने पर जाते हो तो पिछली सरकार में पांच सौ रुपये की घूस लेते थे लेकिन इस सरकार में घूस की रकम 5 हजार रुपये हो गई है।’ उन्‍होंने इस बारे में आगे बताया कि ‘मंत्री नहीं रहूंगा लेकिन थाने पर अगर गरीबों के साथ अन्याय होगा तो ओम प्रकाश राजभर बर्दाश्‍त नहीं करेगा।

ये भी पढ़ें :-  दो बहनों को घर के अंदर जलाकर की गई हत्या, 18 फरवरी को होने वाली है भाई की शादी

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि राजभर की पार्टी लोकसभा चुनाव के लिए 31 टिकट मांग रही है। लेकिन इस पर भाजपा का कहना है कि सरकार दबाव की राजनीति के आगे झुकेगी नहीं।

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>