CM योगी आदित्यनाथ के गढ़ गोरखपुर में, युवक को कार में बांध कर जिंदा जलाया- देखे वीडियो

Apr 10, 2017
CM योगी आदित्यनाथ के गढ़ गोरखपुर में,  युवक को कार में बांध कर जिंदा जलाया- देखे वीडियो

उत्तर प्रदेश में योगी शासन है। जहाँ गोरखपुर आगमन पर उन्होने कहा था कि गुंडे सुधर जाये नहीं तो प्रदेश छोड़कर चले जाये। लेकिन मामला उल्टा दिख रहा है। कानून व्यवस्था को पटरी पर लाने की कितनी भी कवायदें की जाये, वाबजूद इसके अपराध और अपराधियों के हौसलों में कोई कमी नही है। ताजा मामला सामने आया है गोरखपुर के सहजनवा स्थित तेनुआ टोल प्लाजा के पास कार में व्यक्ति के हाथ पैर बांध कर जिन्दा जला दिया गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार आज भोर में सहजनवा थाना क्षेत्र के पिपरौली चौकी अंतर्गत एन एच 28 फोरलेन स्थित तेनुआ टोल प्लाजा से चंद कदमो पर एक मारुती कार बलेनो में आज सुबह आग लगी देख राहगीरों ने पुलिस को सुचना दिया। मौके पर फायर ब्रिगेड की गाड़ी भी पहुँच कर आग पर काबू पाने की कोशिश करती रही। बाद में देखा गया तो गाड़ी में बैठा हुआ एक व्यक्ति जिसका हाथ पैर बंधा था, मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारी और आईजी ने उसकी शिनाख्त के लिए आरटीओ ऑफिस खुलवाकर गाड़ी के स्वामित्व सम्बन्धी जानकारी के आधार पर मृतक की शिनाख्त कराने का प्रयास किया।
आरटीओ से पता चला है कि मारुती कार बलेनो का रजिस्ट्रेशन किसी प्रिंस अग्रहरी उर्फ़ विष्णु कुमार अग्रहरि के नाम पर है। समाचार लिखे जाने तक हत्या का कारण और व्यक्ति की पहचान नहीं हो पाई थी। पुलिस मृतक की शिनाख्त करवाने में जुटी हुई है।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>