न्यूयॉर्क फैशन वीक में मिसेज देवेंद्र फड़नवीस बनेंगी शो-स्टॉपर

Sep 07, 2016
न्यूयॉर्क फैशन वीक में मिसेज देवेंद्र फड़नवीस बनेंगी शो-स्टॉपर

पुणे। महाराष्ट्र के की पत्नी अमृता के बारे में खबर है कि वह अमेरिका के न्यूयॉर्क फैशन-वीक में पुणे स्थित एक फैशन डिजाइन इंस्टीट्यूट के लिए शो-स्टॉपर बनेंगी।

इस फैशन शो में वो कैट वॉक करने के साथ-साथ लड़कियों को शिक्षित करने का संदेश देंगी और हैंडलूम को प्रमोट करेंगी। आपको बता दें कि इस फैशन शो का आयोजन 8 सितंबर को मैनहट्टन में होगा जिसमें चासा इंस्टीट्यूट ऑफ डिज़ाइन एंड टेक्नोलॉजी पुणे, अपने युवाओं की ओर से तैयार किये गये कपड़ों को पेश करेगा।

अमृता फड़नवीस की ड्रेस इंडो-वेस्टर्न लुक वाली होगी जो कि हैंडलूम से बनी होगी, मालूम हो कि इस इंस्टीट्यूट में ज्यादातर छात्र-छात्राएं गरीब तबके के हैं। वैसे ये कोई पहला मौका नहीं है जब अमृता फड़नवीस रैंप पर कैट-वॉक करेंगी इससे पहले भी वो हैंडलूम को बढ़ावा देने के लिए डिजाइनर हेमंत त्रिवेदी के फैशन शो का हिस्सा बन चुकी हैं।

इंडियन एक्सप्रेस से बात करते हुए अमृता ने कहा कि वो इस फैशन शो के लिए काफी उत्साहित हूं क्योंकि इस फैशन शो के लिए उन लड़कियों ने ड्रेस तैयार की हैं जो समाज के उस वर्ग से आती हैं, जहां गरीबी एक अभिशाप है, लेकिन लड़कियों की मेहनत के दम पर अपना मुकाम बनाया।

ये संदेश है उन लोगों को जो लड़कियों को आगे बढ़ने से रोकते हैं, जबकि लड़की अगर पढ़ती है तो एक घर ही नहीं बल्कि देश प्रगति करता है। अमृता बहुत जल्द नागपुर के एक गांव सेकरी को भी गोद ले सकती हैं।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>