मौलवी जी के साथ, पाकिस्तानी मॉडल कंदील बलोच का वीडियो वायरल-देखें

Jun 22, 2016

इस्लामाबाद। पाकिस्तान की मॉडल और एक्टर कंदील बलोच फिर विवादों में है। कंदील बलोच ने मुस्लिम धर्मगुरु मुफ्ती अब्दुल कवी के साथ ली गई सेल्फी अपने ट्विटर अकाउंट और फेसबुज पेज पर डाली है। यह सेल्फी पोस्ट होते ही वायरल हो गई। कंदील ने मुफ्ती साहब के साथ अपना वीडियो भी पोस्ट किया है। बलोच और अब्दुल कवी इफ्तार के दौरान एक होटल में मिले थे। सेल्फी में कंदील और मुफ्ती अब्दुल कवी एक दूसरे के काफी करीब बैठे हुए दिख रहे हैं। कंदील उनकी टोपी पहनकर फोटो ले रही है।

कंदील ने मीडिया से कहा,मुफ्ती ने मुझसे होटल में मिलने की ख्वाहिश जाहिर की थी और मिलने पर अपने इश्क का इजहार किया। वहीं मुफ्ती अब्दुल कवी का कहना है कि कंदील खुद उनसे मिलना चाहती थी और मिलकर अपने लिए दुआ मांगी। मुफ्ता साहब ने दावा किया कि कंदील ने उनसे अनुरोध किया है कि वह उनकी मुलाकात राजनेता और पूर्व क्रिकेटर इमरान खान से करा दें।

ये भी पढ़ें :-  Iphone ने मचाई तबाही एक क्लिक में बन जाएगा हथियार

जियो टीवी से बात करते हुए मुफ्ती कवी ने कहा,मैंने कंदील से कहा कि मैं रमजान के बाद इमरान से इस बारे में बात करूंगा लेकिन कंदील ने इस बारे में टीवी चैनल को बताया,जब मैंने इमरान का नाम लिया तो मुफ्ती साहब बोले कि इमरान को छोड़ो। वो 65 साल के बुजुर्ग हैं। मैं तो महज 50 साल का हूं और तुम 25 साल की। हमारी जोड़ी ज्यादा जमेगी। वहीं मुफ्ती कवी ने कहा कि जब मैं फोन पर किसी और से बात कर रहा था तो कंदील ने चुपके से उनकी टोपी उठा ली।

कंदील पहले भी विवादों में रह चुकी है। वह सोशल मीडिया पर खुले आम इमरान खान और भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली के प्रति अपने प्यार का इजहार कर चुकी है। इसी साल मार्च में उन्होंने क्रिकेट के टी-20 विश्व कप टूर्नामेंट से पहले ऐलान किया था कि अगर पाकिस्तान की टीम भारत को हरा देती है तो वह स्ट्रिप डांस करेगी। भारत ने पाकिस्तान ोक हरा दिया और कंदील की ये ख्वाहिश पूरी नहीं हो पाई।

ये भी पढ़ें :-  अमेरिका ने कहा-एनएसजी का सदस्य बनने का भारत हकदार, मगर चीन डाल रहा अड़ंगा

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected