दसवीं की छात्रा के साथ दो महीने में दस बार हुआ रेप फिर भी दी बोर्ड परीक्षा

Apr 12, 2016

तिरुवनंतपुरम। केरल में एक नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। दसवीं में पढऩे वाली इस लड़की के साथ दो महीने में 10 बार रेप किया गया। इतना ही नहीं उसे बुरी तरह प्रताडि़त भी किया गया। इसके बाद भी लड़की ने हिम्मत नहीं हारी। वह रोज स्कूल जाती था और दसवीं की परीक्षा में भी बैठी। फिलहाल लड़की को रेस्क्यू होम में रखा गया है। लड़की अभी तक सदमे में है।तिरुवनंतपुरम। केरल में एक नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। दसवीं में पढऩे वाली इस लड़की के साथ दो महीने में 10 बार रेप किया गया। इतना ही नहीं उसे बुरी तरह प्रताडि़त भी किया गया। इसके बाद भी लड़की ने हिम्मत नहीं हारी। वह रोज स्कूल जाती था और दसवीं की परीक्षा में भी बैठी। फिलहाल लड़की को रेस्क्यू होम में रखा गया है। लड़की अभी तक सदमे में है।

पुलिस ने बताया कि लड़की के जन्म के बाद उसके पिता ने परिवार को छोड़ दिया। मां आंगनबाड़ी में कार्यकर्ता थी। पति के चले जाने के बाद वह अवसाद में रहने लगी। लड़की अपनी मां और दादी के साथ झुग्गी में रहती थी। लड़की ने बताया कि वह फोन के जरिए ऑटो ड्राइवर आमिर के संपर्क में आई थी। एक बार आमिर ने उसे फोन करके बुलाया और दोस्त के साथ गैंगरेप किया। इसके बाद आमिर ने उसका वीडियो भी बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी।

लड़की ने बताया कि वीडियो के दम पर आमिर और उसके दोस्तों ने दो महीन में 10 बार उसके साथ बलात्कार किया। लड़की को इन आरोपियों ने कई बार सिगरेट से भी दागा। उसे जबरन शराब और गांजा मिली सिगरेट भी पिलाई जाती थी। पुलिस ने बताया कि एक बार जब आमिर और उसने दोस्त अनूप ने लड़की को तीन अन्य लोगों के साथ जाने के लिए दबाव डाला तो मामले का खुलासा हुआ। इन दोनों ने ऑटो में लड़की के साथ मारपीट की। लड़की के चिल्लाने पर लोगों ने ऑटो को रुकवा लिया। आमिर और उसका दोस्त मौके से फरार हो गए। फिलहाल पुलिस ने 9 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि मुख्य आरोपी आमिर अभी भी फरार बताया जा रहा है।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>