जब 10वीं क्लास की लड़की से दिल लगा बैठा सिपाही, हो गयी बदनामी

Sep 22, 2016
जब 10वीं क्लास की लड़की से दिल लगा बैठा सिपाही, हो गयी बदनामी

मध्य प्रदेश के ग्वालियर स्थित इंद्रमणि नगर के सन राइज़ में पढ़ने वाली दसवीं क्लास की नाबालिग छात्रा पिछले एक महीने से एक मनचले सिपाही से परेशान थी. इस सिपाही ने छात्रा का जीना मुहाल कर दिया. पहले तो छात्रा ने बदनामी के डर से नजर अंदाज किया, लेकिन इससे सिपाही की हिम्मत लगातार बढ़ती गई और एक दिन उसने नाबालिग छात्रा का बुरी नीयत से हाथ पकड़ लिया, छात्रा खुद को छु़ड़ाकर घर भाग गई और अपने परिजनों को सारा मामला बताया.

इस घटना के बाद छात्रा के परिजन और स्कूल संचालक गुरुवार को उसे लेकर गोला का मंदिर थाना पहुंचे, छात्रा की तरफ से सिपाही राजकुमार के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई, थोड़ी देर में गोला का मंदिर पुलिस ने आरोपी सिपाही राजकुमार गर्ग को गिरफ्तार कर लिया. उधर, पुलिस की गिरफ्त में आते ही सिपाही के सिर से प्यार का भूत उतर गया और वो खुद को बेगुनाह बताने लगा. आरोपी का कहना है कि वो अपनी भतीजी को स्कूल छोड़ने गया था, छात्रा उस पर झूठा आरोप लगा रही है.

ये भी पढ़ें :-  चीन की धमकी-लड़ाई हुई तो 48 घंटे में दिल्ली पहुँच जाएँगे चीनी सैनिक

अधिकारी सुरुचि शिवहरे ने बताया कि, छात्रा की शिकायत पर गोला का मंदिर पुलिस ने आरोपी सिपाही राजकुमार के खिलाफ छेड़छाड़ और पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है. साथ ही राजकुमार को इस मामले में गिरफ्तार भी कर लिया है. सिपाही राजकुमार डीआरपी लाइन में पदस्थ है. लिहाजा, मामला दर्ज होने के बाद राजकुमार पर विभागीय कार्रवाई भी होगी.

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected