वायरल तस्वीर का दावा: इंग्लैंड के मुस्लिम क्रिकेटर ने शराब के साथ जश्न मनाने से किया इनकार

Aug 10, 2017
वायरल तस्वीर का दावा: इंग्लैंड के मुस्लिम क्रिकेटर ने शराब के साथ जश्न मनाने से किया इनकार

इन दिनों सोशल मीडिया पर इंग्लैंड के क्रिकेट टीम की एक फोटो खूब वायरल हो रही है। जिसकी वजह क्रिकेट नहीं बल्कि मैच जीतने के बाद की पार्टी की है। वायरल हो रही इस तस्वीर में इंग्लैंड के मुस्लिम क्रिकेटर मोईन अली एक तरफ जाते हुए नज़र आ रहे हैं। जबकि दूसरी तरफ इंग्लैंड क्रिकेट टीम के सभी खिलाड़ी मैच जीतने की खुश में पार्टी करते हुए नजर आ रहे हैं, और शराब पी रहे हैं।

बता दें कि इस तस्वीर को AB de Villiers Mr. 360 नाम के फेसबुक पेज से अपलोड किया गया है।इस तस्वीर के बारे में कहा जा रहा है। कि मैच जितने की ख़ुशी में टीम के सभी खिलाड़ी पार्टी कर रहे हैं जिस में शराब भी पी जा रही है, लेकिन मुस्लिम प्लेयर मोईन अली उस जश्न को छोड़कर अलग हो गए। जो इस तस्वीर में साफ़ दिखाई दे रहा है। कि मोईन अली ने टीम के इस जश्न में शराब पीना मुनासिब नहीं समझा, इसलिए वह वहां से जा रहे हैं। इसको अब तक 2000 से ज्यादा लोग अपने फेसबुक वॉल पर शेयर कर चुके हैं। 50 हजार लोग इसे लाइक भी कर चुके हैं।

ये भी पढ़ें :-  सुरक्षा को लेकर चिंतित मुहम्मद शमी: कहा- पता नहीं कब हमला हो जाए?

इस तस्वीर पर सोशल मीडिया यूज़र्स के अलग-अलग रिएक्शन आ रहे हैं, जहाँ कुछ मुस्लिम यूजर्स मोईन अली को एक सच्चा मुसलमान बता रहे हैं। और कह रहे हैं कि, शराब सेहत को नुकसान पहुंचाती है इसीलिए ये इस्लाम में हराम है। तो दूसरी तरफ कुछ यूज़र्स ने इसे एक बेवकूफाना हरकत कह रहे हैं। उनका कहना है की ये सिर्फ रूढ़िवादिता और नौटंकी है।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>