चिंतपूर्णी मार्ग: देखें सड़क पर कैसे बिखरी श्रद्धालुओं की लाशें

Aug 08, 2016

होशियारपुर (अश्विनी): होशियारपुर-चिंतपूर्णी मार्ग पर गांव सलेरन की पानी की टैंकी के निकट चिंतपूर्णी से वापस आ रही एक बस द्वारा कुचले जाने से 7 लोगों की मौत हो गई तथा 17 लोग इस दुर्घटना में घायल हो गए। एस.एस.पी. कुलदीप सिंह चाहल व भारी संख्या में अन्य पुलिस अधिकारी इस दुर्घटना की सूचना मिलने पर दुर्घटनास्थल के लिए रवाना हो गए।
Default (2)

सड़क पर जाम जैसी स्थिति होने के चलते राहत कार्यों में विलम्ब हो गया। अभी तक सिविल अस्पताल में 7 लोगों के शव दुर्घटनास्थल से लाए गए हैं। 17 के लगभग घायल भी सिविल अस्पताल पहुंच चुके हैं। कुछ घायलों ने बताया कि सलेरन में पानी वाली टैंकी के निकट कोहनी मोड़ के पास बस की ब्रेक फेल होने के चलते बस अनियंत्रित हो गई व इसने बहुत से पैदल जा रहे लोगों व वाहन चालकों को कुचल दिया। बस की छत पर यात्रा कर रहे जिन लोगों ने जान बचाने के लिए छलांग लगाई, वे खाई में गिर पड़े।

Default (3)
7 मृतकों में से 5 की शिनाख्त हो गई है जिनमें जगदीश कुमार निवासी जे.सी.टी. चौहाल, समित्री पत्नी सोहन लाल, नीना पुत्री सोहन लाल, सोनिया पुत्री राम आसरा, बब्बू पत्नी बलबीर निवासी पुरहीरां शामिल हैं। मुख्यमंत्री के राजनीतिक सलाहकार तीक्षण सूद व जिलाधीश मित्तराने बताया कि मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल ने  इस घटना के मृतकों के परिवारों को 1-1 लाख तथा गंभीर रूप से घायलों को उपचार के लिए 50-50 हजार रुपए देने की घोषणा की।

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>