चीनी स्मार्टफोन मेकर शाओमी भारत में फैबलेट Mi Max करेगी लॉन्च

Jun 30, 2016

चीनी स्मार्टफोन मेकर शाओमी आज भारत में बड़ी स्क्रीन वाला फैबलेट Mi Max लॉन्च करने की तैयारी में है. इसके अलावा आज शाओमी स्मार्टफोन्स के लिए नया ओएस MIUI8 भी लॉन्च होगा. इसके लिए कंपनी ने इंटरनेट पर लाइव स्ट्रीमिंग की सुविधा भी दी है।

पिछले कुछ दिनों से कंपनी के ग्लोबल वाइस प्रेसिडेंट ह्यूगो बारा फेसबुक पर इसके लॉन्च से जुड़ी जानकारियां शेयर कर रहे हैं. हालांकि यह साफ नहीं है। कि स्मार्टफोन्स में यह सॉफ्टवेयर अपडेट कब से मिलना शुरू होगा।

ये होंगे स्पेसिफिकेशन्स 6.44 इंच वाले Mi Max में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 650/652 प्रोसेसर और 4GB रैम के साथ 128GB की इंटरनल मेमोरी दी गई है। यह फैबलेट फिंगरप्रिंट स्कैनर से लैस है और इसमें 16 मेगापिक्सल रियर कैमरा दिया गया है। सेल्फी के लिए इसमें 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

इस फैबलेट की बैट्री 4,850mAh की है और कंपनी दावा कर रही है की इसे एक बार फुल चार्ज करके पूरे दिन तक यूज किया जा सकता है। इसे तीन कलर वैरिएंट- सिल्वर, डार्क ग्रे और गोल्ड में लॉन्च किया गया था, हालांकि भारत में यह कितने कलर ऑप्शन में लॉन्च होगा यह साफ नहीं है। इस फैबलेट के भारत में लॉन्च से जुड़ी जानकारी के लिए हमारी वेबसाइट पर बने रहें।

 अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>