चीनी स्मार्टफोन मेकर ने लॉन्च किया, OnePlus3 शानदार है फीचर्स

Jun 16, 2016
चीनी स्मार्टफोन मेकर OnePlus ने अपना फ्लैगशिप OnePlus3 स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है. इसकी कीमत 27,999 रुपये होगी जैसा कि कल ही एक विज्ञापन से साफ हो गया था. बताया जा रहा है कि यह सिर्फ अमेजन इंडिया पर ही मिलेगा.

इसके मुताबिक इस स्मार्टफोन क्वॉल्कॉम स्नैपड्रैगन 820 प्रोसेसर और 6GB रैम के साथ 64GB की इंटरनल मेमोरी दी गई है. इसमें दिया गया फिंगरप्रिंट स्कैनर फोन को महज 0.2 सेकंड्स में ही अनलॉक कर देगा.

फोटोग्राफी के लिए इसमें 16 मेगापिक्सल रियर और 8 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा दिया गया है. पिछले वनप्लस स्मार्टफोन की तरह इसे लेने के लिए इन्वाइट की जरूरत नहीं होगी. कंपनी के को फाउंडर के मुताबिक इस बार यह फोन ओपन सेल के जरिए मिलेगा.

फोन का मेटैलिक लुक बेहद अच्छा है. इसका कैमरा और फिंगरप्रिंट स्कैनर भी फास्ट बताया जा रहा है. इसमें 6GB रैम दी गई है जिससे यह बेहतरीन स्पीड के साथ काम करेगा. UFS 2.0 का स्टोरेज स्टैंडर्ड यह अनुभव और भी बेहतर बनाएगा. बता दें कि Mi5 में भी ऐसा फीचर दिया गया है. इसके तहत फोन की रीडिंग स्पीड 350MB/s और राइटिंग स्पीड 150MB/s की होगी. 64GB की स्टोरेज को हालांकि बढ़ाया नहीं जा सकता है लेकिन अधिकतर यूजर्स के लिए इतना स्पेस काफी ज्यादा है. इस फोन को कई मामलों में अपने हिसाब से कस्टमाइज किया जा सकता है.

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>