बच्चे के उपर से गुजरा रेत से भरा ट्रक, मौके पर ही दर्दनाक मौत

Aug 29, 2016
बच्चे के उपर से गुजरा रेत से भरा ट्रक, मौके पर ही दर्दनाक मौत
बिजनौर स्योहारा नगर में रोड की दोनों साईडो पर वाहनों व दुकानदारों द्वारा अतिक्रमण उस समय अनहोनी का कारण बन गया जब दो भाई अमन उम्र 12, साल व जैद उम्र 10 साल साईकिल लेकर किसी काम से नगर पालिका के सामने से होकर गुजर रहे थे तभी ठाकुरद्वारा की और से रेत से भरे ट्रक जो की नूरपुर की और जा रहा था ने रोंग साइड अपनाते हुए दोनों बच्चो की साईकल में टक्कर मार दी।
जिससे दोनों बालक सड़क पर गिर गये और छोटे बच्चे की पूरी बाड़ी को कुचलता हुआ व बड़े बच्चे की टांग को जख्मी करता हुआ घटना स्थल से 9, दो 11, हो गया मामला 29,अगस्त की सुबह लगभग 6, बजे का है। घटना स्थल से फ़रार ट्रक को स्योहारा थाना क्षेत्र के ग्राम बुधनपुर में जाकर पुलिस ने पकड़ लिया पर ट्रक चालक भनक लगते ही वहा से फ़रार होने में कामयाब रहा। बच्चे की लाश को पुलिस ने कागज़ी कारवाही करने के बाद PM के लिए बिजनौर भेज दिया तथा घायल बालक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया।

घटना स्थल के पास रहने वाले लोगों ने इस घटना को दुखद घटना बताते हुए इस घटना का एक कारण नगर पालिका व दूकानदारो द्वारा सड़क के दोनों और अतिक्रमण होना भी बताया है। जो की मोक़े पर जाकर देखा तो काफ़ी हद तक सही है ठीक जिस जगह ये घटना घटी है वो नगर पालिका परिषद स्योहारा का भवन है यहा रोड़ पर ही नगर पालिका ने लगभग आधा दर्जन वाटर टेंकर खड़े कर रखे है जो इस रोड़ पर सरकारी अतिक्रमण साबित हो रहे है घटना स्थल से कुछ दूर फव्वारा चौक है जहां पर फल बेचने वालो के ठेलो के अलावा कुछ दुकानदारों ने भी हद से जियादा अतिक्रमण कर रखा है एक दुकानदार तो ऐसा है जो दिन रात अपनी दूकान खोले रखता है तथा रोड़ पर अतिक्रमण करने के मामले में पहले नम्बर का दर्जा प्राप्त किये हुए है ख़ास बात ये भी है की इस दुकानदार को पुलिस संरक्षण भी प्राप्त है।

हादसे की तस्वीरें आपको विचलित कर सकती हैं, इसलिए उन्हें प्रकाशित नहीं किया जा रहा।
अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

Jan 19, 2018

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>