बच्चों के लिए दो फिल्में प्रोड्यूस करने जा रही हैं प्रियंका चोपड़ा

Mar 06, 2017
बच्चों के लिए दो फिल्में प्रोड्यूस करने जा रही हैं प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड में जाने के बाद हॉलीवुड में एंट्री करने वाली प्रियंका चोपड़ा दो फिल्मों को प्रोड्यूस करने जा रही हैं। मराठी और नेपाली में यह फिल्म है उनकी पहली फिल्म जो की नेपाली में है उसका नाम है पाहून। जो किजल्द ही रिलीज होने वाली है प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा ने इन बातों का खुलासा किया और उन्होंने अन्य दो फिल्मों के बारे में भी बताया।

प्रियंका चोपड़ा की माँ मधु चोपड़ा ने इस बात का खुलासा करते हुए कहा कि यह फिल्म बैकड्रॉप पर होगी। जो कि गोवा की एक फिल्म होगी यह फिल्म दो भाषा में होगी। कोकण और हिंदी। प्रियंका का पूरा का पूरा जोरउन फिल्मो पर है जिसको बच्चे और महिलाएं दोनों के दोनों एंजॉय कर सके। उनकी इस फिल्म का टाइटल little जो कहां हो होगा। उनकी पूरी फिल्म जानेमाने कार्टूनिस्ट आर के लक्ष्मण के लिए एक श्रद्धांजलि के रूपमें सामने आएगी।

इस से कार्टूनिस्ट फिल्म  में आपको मारिओ मिरांडा की झलक देखने को मिलेगी और इसके साथ फिल्म के अंदर आपको काफी पुर्तगाली गाने अभी सुनने को मिलेंगे। इस फिल्म को डायरेक्ट करेंगे सुब्रतनासनोडकर।

अब बात करते हैं प्रियंका चोपड़ा की दूसरी फिल्म की जो कि यूपी के बैकड्रॉप पर होगी। इस पूरी फिल्म की कहानी दुनिया के मशहूर प्रेम कहानी ताजमहल के ऊपर है। और इसका टाइटल रखा गया है अलमासिर इसमें आप देखेंगे कि एक बच्चा और एक डॉगी एक दूसरे के प्रति किस तरह से प्रेम रखते हैं उसके ऊपर यह फिल्म आधारित होगी।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>