दिनदहाड़े पुलिस चेक पोस्ट पर ई-रिक्शा चालक पर पेट्रोल डाल कर जिंदा जलाया

Oct 31, 2016
दिनदहाड़े पुलिस चेक पोस्ट पर ई-रिक्शा चालक पर पेट्रोल डाल कर जिंदा जलाया

दिल्ली के नज़दीक लिंक रोड थाना क्षेत्र में रामप्रस्थ पुलिस चेक पोस्ट के पास एक युवक को पेट्रोल डालकर आग लगा दी गई। जिससे वह तुरंत आग का गोला बन गया। इस समय वहां से गुजर रहे एक अन्य रिक्शा चालक ने उसे बचाया। जिससे वह भी आग की चपेट में आकर झुलस गया। दोनों घायलों को पास के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से उन्हें जीटीबी रेफर कर दिया गया है।
पीड़ित के भाई रामलखन ने अनुसार, करीब 10 दिन पहले रामप्रस्थ पुलिस चेक पोस्ट के पास सवारी बैठाने को लेकर एक युवक से उमेश का झगड़ा हुआ था। युवक ने उमेश को चाकू से मर्डर की धमकी दी थी। आरोपी ने कहा था कि वह उसका मर्डर कर भाग जाएगा। इसके बाद दहशत में आकर उमेश एक दिन ई-रिक्शा नहीं चलाने गया। आशंका है कि उसी युवक ने घटना को अंजाम दिया है।

इस घटना से ई-रिक्शा चालकों में आक्रोश है। ई-रिक्शा चालकों ने सूर्य नगर पुलिस चौकी का घेराव किया है। चेतावनी दी कि जल्द आरोपी नहीं पकड़ा गया तो सड़कों पर प्रदर्शन किया जाएगा। पुलिस ने जल्द घटना के खुलासे का आश्वासन दिया है। भीड़ ने एक संदिग्ध को पकड़कर पुलिस के हवाले किया है। हालांकि, वह खुद को बेकसूर बता रहा है। पुलिस मामले के खुलासे के लिए आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज भी खंगाल रही है।

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>