किसी काम का नहीं है पति मेरे साथ हुआ है धोखा: पत्नी

Aug 10, 2016

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ में चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक नवविवाहिता ने अपने पति पर नपुंसक होने का आरोप लगाया है। उसका आरोप है कि जानबूझकर ससुरालवालों ने धोखे से उसकी शादी की है। इस मामले में पीड़िता ने एसएसपी से अपनी शिकायत करते हुए आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

क्या है मामला?
मामला मेरठ के जलालपुर का है। यहां की निवासी विवाहिता ने बताया कि उसकी शादी 27 नवंबर 2015 को मेडिकल थानाक्षेत्र के जागृति विहार निवासी सचिन पुत्र राजेंद्र से हुई। शादी में उसके परिजनों ने करीब 25 लाख रुपए खर्च किए थे। उसका पति शादी के समय अंबाला एमईएस (मिलिट्री इंजीनियरिंग सर्विस) में जेई के पद पर कार्यरत था और वर्तमान में दिल्ली में उसकी पोस्टिंग हैं। महिला का आरोप है कि पति नपुंसक है और उसकी दोनों किडनी खराब है। शादी के 8 महीने बीत गए, लेकिन वह कभी स्‍वस्‍थ नहीं रहा। यह बात शादी के समय उसके ससुराल वालों ने उससे और उसके परिजनों से छुपाकर रखी। शादी के बाद जब उसे पता चला कि उसके पति की दोनों किडनी खराब है तो उसने अपने परिजनों को इसकी जानकारी दी। आरोप है कि ससुराल वाले उस पर जबरन एक किडनी देने का दबाव भी बना रहे हैं। इसके लिए उन्होंने उसे धोखे से दवा और इंजेक्शन भी दिए, ताकि उसकी किडनी निकलवाई जा सके। दूसरी ओर, ससुराल पक्ष का कहना है कि लड़की खुद टीवी की मरीज है।

default (1)

किडनी खराब होने की वजह से हर तीसरे दिन करानी पड़ती है डायलिसिस
विवाहिता ने बताया कि किडनी खराब होने की वजह से उसके पति की हर तीसरे दिन डायलिसिस करानी पड़ती है। किडनी देने का दबाव बनाने की बात जब मायके वालों को चली तो उन्होंने इसकी शिकायत एसएसपी से की। मंगलवार को एसएसपी ऑफिस पहुंची पीड़िता ने शिकायती पत्र देकर उचित कार्रवाई की मांग की।
अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

Jan 19, 2018

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>