HIV पीड़ित अभिनेता चार्ली शीन का बड़ा खुलासा, मंत्री की बेटी से भी बनाए संबंध

Jun 21, 2016

हॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता चार्ली शीन ने एक टीवी शो में सनसनीखेज बयान देकर सबको हैरान कर दिया है। उन्होंने दावा किया है कि वह एचआईवी पीड़ित होने बावजूद भी कैबिनेट मिनिस्टर की बेटी के साथ सो चुके हैं। उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें एचआईवी था और इस बारे में वह साथ सोने वाले पार्टनर को नहीं बताया करते थे।

गौरतलब है कि पिछले साल जब शीन ने खुद को एचआईवी पॉजिटिव होने के बारे में खुलासा किया था तो जमकर बवाल हुआ था। उनकी पूर्व प्रेमिकाओं ने धोखाधड़ी का केस करने की धमकी भी दी थी।  एक पूर्व प्रेमिका ने बताया था उन्हें चार्ली के एचआईवी पॉजिटिव होने की जानकारी थी लेनिक चार्ली ने उन्हें करोड़ों रुपए देकर उनका मुंह बंद कराया था।
डेली मेल के अनुसार, 50 वर्षीय शीन ने शो में कहा, ‘करीब 20 साल पहले मैं एक लड़की से मिला था। मैं यह तो नहीं कह सकता कि वह फेमस थी लेकिन उसका पिता जरूर फेमस था। और यह मुलाकात थी एअरपोर्ट से पार्लियामेंट जाने के दौरान।  इसके बाद शो के एंकर ने पूछा कि क्या वह नेता बिट्रेन का था तो चार्ली ने कुछ पल रुकते हुए जवाब दिया, ‘जहां के रहने वाले तुम्हारे पिता हैं, वहीं के वह नेता भी हैं।  इसके बाद एंकर ने कई बार जोर देकर लड़की का नाम पूछा तो उसने बताने से मना कर दिया। लेकिन इतना जरूर बता दिया कि उसके पिता कैबिनेट मंत्री थे।  जिस टीवी शो में चार्ली शीन से सनसनीखेज खुलासे किए हैं वह शो एक कंडोम कंपनी के प्रचार के लिए आयोजित किया गया था।  चार्ली ने कंडोम का प्रचार करते हुए यह भी बताया उसे एचआईवी था लेकिन उसने अपने किसी पार्टनर पर यह बीमारी नहीं फैलाई। क्योंकि वह सुरक्षा उपायों को अपनाकर ही शारीरिक संबंध बनाते थे।
अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>