बारिश के कारण चैपल-हेडली सीरीज का दूसरा एकदिवसीय मैच रद्द

Feb 02, 2017
बारिश के कारण चैपल-हेडली सीरीज का दूसरा एकदिवसीय मैच रद्द

आस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच खेली जा रही तीन एकदिवसीय मैचों की चैपल-हेडली सीरीज का दूसरा मैच बारिश और गीले मैदान के कारण रद्द हो गया। मैक्लीन पार्क में खेले जाने वाले इस मैच में शुरू से ही बारिश ने परेशान किया और बिना कोई गेंद फेंके अंपायरों ने इस मैच को रद्द करने का फैसला किया।

वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो के अनुसार, इस मैच के रद्द होने का मतलब है कि आस्ट्रेलिया अब इस श्रृंखला को नहीं जीत सकता। पहले मैच में उसे किवी टीम से हार मिली थी। मेहमान टीम के पास इस मैच को जीत कर श्रृंखला में वापसी का मौका था, लेकिन बारिश ने उसके अरमानों पर पानी फेर दिया।

मैच शुरू होने से पहले ही बारिश ने दस्तक दी, जो काफी देर बाद रूकी। इसके बाद अंपायरों ने कई बार मैदान का जायजा लिया और पाया कि मैदान काफी गीला है और इसी कारण खेल हो पाना असंभव है। पांच घंटे बाद अंपायरों ने मैच रद्द करने का फैसला किया।

श्रृंखला का तीसरा और आखिरी मैच हेमिल्टन में खेला जाएगा। अगर आस्ट्रेलिया यह मैच जीत जाती है तो श्रृंखला 1-1 से बराबर हो जाएगी। ऐसे में ट्रॉफी आस्ट्रेलिया के पास ही रहेगी क्योंकि आखिरी बार आस्ट्रेलिया ने यह श्रृंखला अपने नाम की थी।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>