उम्र के साथ बदलने लगती है सैक्स में रूचि

Apr 13, 2017
उम्र के साथ बदलने लगती है सैक्स में रूचि

25 से 35 साल
इस उम्र में तो सेक्स करने की उत्तेजना इतनी ज्यादा होती है कि लड़के और लड़कियां बहुत जोरों से एक दूसरे की तरफ आकर्षित होते हैं। क्योंकि इस उम्र में युवाओं के अंदर सेक्स को लेकर बहुत इच्छा होता है सेक्स वाले टॉपिक को लेकर दोस्त आपस में ज्यादातर बहुत बातें करते हैं।
लड़के और लड़कियां सेक्स को लेकर अपनी भावनाएं एक दूसरे को बताते हुए बहुत शर्माते हैं और घबराते हैं और इसी तरह की फीलिंग शादीशुदा पाटनर के अंदर भी होती है।
हर लड़की चाहती है कि उसका पति इस बात को खुद ही समझ जाए कि उसे सेक्स की कितनी जरूरत है परंतु अगर पति उसकी शारीरिक जरूरत पूरी नहीं करता है तो इसका असर लड़की के स्वभाव पर साफ दिखाई देता है।

35 से 50 साल
35 साल के बाद ज्यादातर लोगों में सेक्स की रूचि खत्म होने से लग जाती है और 50 साल के आस-पास लोगों में सेक्स से ज्यादा भावात्मक रिश्ता ज्यादा जरूरी दिखने लगता है। 35 साल के बाद भी अगर आपका पार्टनर काम करता है तो आप दोनों एक दूसरे पर ध्यान नहीं दे पाते हैं जिसकी वजह से रिश्ते में बहुत दूरियां आ जाती हैं। 45 साल की महिलाएं हमेशा मोनोपोज का शिकार हो जाती है जिसकी वजह से उन्हें अपने पाटनर से दूरी हो जाती है।

50 के बाद
जैसे ही 50 साल की उम्र हो जाती है तो पति पत्नी एक दूसरे से सेक्स को लेकर बात करने में भी शर्माते हैं यहां तक कि सास-ससुर दादा-दादी बन जाने के बाद पार्टनर शारीरिक संबंध बनाने से दूर भागते हैं क्योंकि इस उम्र में आकर उनके चुस्ती-फुर्ती आने की सब खत्म होने लगती है। बहुत ही कम लोग होते होंगे जो इस उम्र में भी आकर शारीरिक संबंध बनाते हैं।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>