झाड़फूंक और तंत्र विद्या वाले बाबा ने युवती से किया दुष्कर्म

Jun 23, 2016

भिलाई झाड़फूंक और तंत्र विद्या से सिरदर्द ठीक करने का दावा करते हुए एक अधेड़ ने युवती से दुष्कर्म किया। तीन महीने पहले हुई घटना को पीड़िता ने लोकलाज के डर से किसी को नहीं बताया, लेकिन रविवार को फिर से सिरदर्द होने पर परिजनों ने दोबारा झाड़फूंक कराने कहा तो पीड़िता ने मामले का खुलासा किया। इसके बाद आरोपी के खिलाफ नंदिनी थाना में मामला दर्ज कराया गया।

नंदिनी टीआई विनय सिंह ने बताया कि ग्राम गोढ़ी निवासी आरोपी दीपचंद उड़िया (58) ने एक 19 साल की युवती से बीते 20 मार्च को दुष्कर्म किया था। पीड़िता को सिरदर्द की शिकायत थी, इलाज के बाद भी आराम न मिलने पर पीड़िता के परिजनों ने आरोपी से संपर्क किया था। आरोपी ने पीड़िता के परिजनों से दावा किया था कि वो झाड़फूंक कर पीड़िता का सिरदर्द ठीक कर देगा।

घटना के दिन वो पीड़िता के घर आया और झाड़फूंक का ढोंग रचते हुए उसने पीड़िता के परिजनों को बताया कि पीड़िता बाहरी हवा की चपेट में है। तंत्र विद्या से बाहरी हवा ठीक करने की बात कहते हुए आरोपी पीड़िता की उसी रात गांव में स्थित बांधा के पास ले गया और वहां पर उससे दुष्कर्म किया।

पीड़िता ने सामाजिक लोकलाज के भय से मामले को छिपाए रखा, लेकिन रविवार को जब पीड़िता को दोबारा तेज सिरदर्द हुआ तो उसके परिजनों ने फिर से आरोपी से झाड़फूंक कराने की बात कही। इसपर पीड़िता ने तीन महीने की घटना परिजनों को बता दी।

इसके बाद पीड़िता के साथ उसके परिजन नंदिनी थाने पहुंचे और आरोपी के खिलाफ धारा 376 (बलात्कार) के तहत अपराध दर्ज कराया गया। नंदिनी पुलिस ने बताया कि आरोपी गोढ़ी के श्रीचंद के खेत की देखभाल करता था। उसे गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया गया है।

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>