इस होटल जाये हनीमून मनाये और पाइए 70 लाख, होटल में रहना खाना फ्री, तो जल्दी करे ऑफर लिमिटेड

Apr 25, 2017
इस होटल जाये हनीमून मनाये और पाइए 70 लाख, होटल में रहना खाना फ्री, तो जल्दी करे ऑफर लिमिटेड

शादी हमारी लाइफ का सबसे बड़ा तोहफा होता है। इसका इंतजार सभी को बेसबरी से होता है। शादी में किसी भी चीज़ में कोई समझौता नहीं होना चाहिए। हर चीज़ एकदम परफेक्ट होनी चाहिए। लेकिन इसके लिए पैसे भी ढीले करने पड़ते है। कपल शादी के बाद हनीमून पर जाना चाहता है। जिसमें भी अच्छा पैसा खर्च हो जाता है। भारत में हनीमून मनाने जाने किसी बढ़िया जगह जाने पर ही काफी रुपया खर्च हो जाता है। विदेश में हनीमून मनाने की सोचने से पहले ही वहां के खर्च के बारे में सोचकर ही रह जाते हैं।

लेकिन अगर आप फॉरेन टूर की सोच रहे है तो हम आपको एक ऐसे होटल के बारे में बताने जा रहे है जो सिर्फ हनीमून पर जाने वाले कपल को ये होटल में रहने के लिए 70 लाख रुपये देता है। यह इनाम पाने के लिए कुछ शर्तें पूरी करनी होती है। यह होटल इजराइल मे येह्दा नाम से काफी मश्हूर है। अगर कोई जोड़ी होटल की तय की गई तारीख पर प्रेग्नेंट हो जाती हैं तो उसे इनाम में 70 लाख रूपय मिलते है और होटल का पूरा खर्च माफ हो जाता है।

होटल का यह ऑफर हर चार साल में एक बार आता है। होटल लीप ईयर के दिन में ये ऑफर रखता है। कपल्स 29 फरवरी के दिन यहाँ आ जाते हैं और होटल में ही रहते हैं। अगर कोई महिला यह दावा करती है कि वो प्रेग्नेंट है, तो होटल के अंदर डॉक्टरों की एक टीम जांच करती है। अगर जांच सही निकलती है तो इनाम की रकम उस जोड़े को दे दी जाती है और वहां रहने और खाने का पूरा खर्चा होटल उठता है। तो अगर आप शादी के बाद ही फैमिली प्लानिंग की सोच रहे है तो इजरायल के इस होटल में हनीमून मनाये।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>