मनीष सिसोदिया के खिलाफ CBI केस दर्ज, केजरीवाल बोले- पगला गए हैं मोदी

Jan 19, 2017
मनीष सिसोदिया के खिलाफ CBI केस दर्ज, केजरीवाल बोले- पगला गए हैं मोदी

दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के खिलाफ CBI ने प्राथमिक जांच शुरू की है। सिसोदिया पर केजरीवाल के सोशल मीडिया कैंपेन ‘Talk2AK’ में नियमों के उल्लंघन और अनियमितताओं के आरोप हैं। जांच शुरू होते ही दिल्ली की राजनीति भी गर्म हो गयी है। खबरों के अनुसार, मामले में प्रीलिमिनरी इन्क्वायरी दर्ज कर ली है और मनीष सिसोदिया के रोल की अब जांच की जाएगी।

उधर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सीबीआई जांच को लेकर ट्वीट किया है कि “ऐसा लगता है मोदी जी बिलकुल पगला गए हैं। देश के PM को बस एक यही काम रह गया है। हाथ धोकर पीछे पड़ गए हैं।”

जांच शुरू होने पर मनीष सिसोदिया ने भी ट्वीट कर लिखा है- ‘स्वागत है मोदी जी! आइए मैदान में। कल सुबह आपकी सीबीआई का अपने घर और दफ्तर में इंतज़ार करूँगा। देखते हैं कितना ज़ोर है आपके बाजुए कातिल में।’

बता दें कि केजरीवाल के कैंपेन ‘Talk2AK’ सोशल मीडिया पर किया गया था जिसमें कथित तौर पर आर्थिक गड़बड़ी के आरोप लगे थे। वहीं स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन के खिलाफ मोहल्ला क्लिनिक में उनकी बेटी को सलाहकार बनाए जाने के संबंध में सीबीआई ने जांच शुरू की है। Talk2AK 17 जुलाई 2017 को सुबह 11 बजे लांच हुआ था, जिसमें केजरीवाल लाइव वीडियो के जरिए लोगों से बात कर उनकी समस्याएं सुनी थी।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>