स्कूल में संबंध बनाने के बदले लड़की को दिया दो लाख का ऑफर, केस दर्ज

Sep 08, 2016
स्कूल में संबंध बनाने के बदले लड़की को दिया दो लाख का ऑफर, केस दर्ज

औरंगाबाद। महाराष्ट्र के औरंगाबाद जिले में ने में 14 साल की लड़की को शारीरिक संबंध बनाने की एवज में दो लाख रुपये ऑफर करने वाले शख्स के खिलाफ किया है। घटना के बारे में सुनकर हर कोई हैरान है।

नाबालिग लड़की की ओर से दी गई शिकायत के बाद पुंडालिकनगर पुलिस ने संदिग्ध आरोपी के खिलाफ आपराधिक व्यवहार करने और पोक्सो की अलग-अलग धाराओं के तहत केस दर्ज किया है।

स्कूल के बाहर की गंदी हरकतें
शिकायत में पीड़िता ने बताया कि आरोपी उसका मकान मालिक है। वह दोपहर करीब साढ़े तीन बजे स्कूल पहुंचा और वॉचमैन से उसे बुलाने के लिए कहा। मकान मालिक के इरादों से बेखबर लड़की जब गेट पर पहुंची तो उसने उसे बाहर आने के लिए कहा। स्कूल के गेट से कुछ दूर चलने पर आरोपी ने उसे गलत ढंग से छूना शुरू कर दिया। आरोपी ने यह भी कहा कि मकान मालिक होने के बावजूद वह उसकी मां को हर महीने 5000 रुपये देता है।

लड़की ने घर जाकर मां को बताया हाल
लड़की ने आरोप लगाया कि मकान मालिक ने इसे शारीरिक संबंध बनाने के बदले दो लाख रुपये देने की भी बात कही। डर के मारे लड़की वापस स्कूल भाग गई। घर पहुंचने पर उसने अपनी मां से सारा हाल सुनाया, जिसके बाद दोनों ने थाने जाकर लिखित शिकायत दी।

घर में नहीं मिला आरोपी, जारी
पुलिस ने बताया कि पीड़ित परिवार किराए के घर में रहता है। आरोपी शख्स ही उस घर का मालिक है। पुलिस ने कहा, ‘आरोपी करीब 30 साल का है। हम उसकी तलाश कर रहे हैं। पुलिस टीमें कई बार उसके घर जा चुकी हैं लेकिन वह मिला नहीं।’ घटना की जांच के लिए एक महिला अधिकारी को नियुक्त किया गया है।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>