सावधान! अच्छे भले इंसान को नपुंसक बना सकती हैं ये तीन चीज़े, जानिए

Jul 06, 2017
सावधान! अच्छे भले इंसान को नपुंसक बना सकती हैं ये तीन चीज़े, जानिए

आजकल के खान पान के कारण कुछ चीजें ऐसी भी हैं जिसको खाने से आपके अंदर नपुंसकता आ सकती है। इस नपुंसकता को दूर करने के लिए आज हम आपको कुछ बताने जा रहे हैं जिससे कि आप कभी भी भूल से भी ना खाएं। लेकिन हम आपको बता देना चाहते है कि यह पहले के जमाने में साधु संत लोग खाते थे ताकि उनकी कामवासना रुक सके लेकिन आप कभी भी गलती से इन चीजों का सेवन ना करें।

सबसे अधिक प्रचलित बात यह है कि कोई भी व्यक्ति अगर केले की जड़ का रस पानी में मिलाकर पी लेता है तो वह नपुंसक बन जाता है अगर आपके गमले में कभी भी पेड़ लगा हो केले का तो आप उस को उस गमले से निकाल ले तथा उसकी जड़ के अंदर जितना पानी है उसको पानी के साथ मिक्स करके पी लीजिए। अगर किसी व्यक्ति ने वह पानी पी लिया तो वह 3 दिन के अंदर ही नपुंसक बन सकता है। पुरुषों को कभी भी आम का अचार नहीं खाना चाहिए क्योंकि आम का अचार खाने से नपुंसकता को बढ़ावा मिलता है इसीलिए पुरुषों का आम का अचार कभी नहीं खाना चाहिए।

अगर कोई ना मर्द बनना ही चाहता है तो उसको आप ज्यादा से ज्यादा आंवला खिला दे आंवला खिलाने से ही वह व्यक्ति नामर्द बन सकता है जो व्यक्ति ज्यादा आंवले का सेवन करेगा उसको नपुंसकता बहुत जल्दी ही आ जाएगी।

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>