छग : पेड़ से लटका मिला 1 महीना पुराना शव

Jul 06, 2017
छग : पेड़ से लटका मिला 1 महीना पुराना शव

छत्तीसगढ़ के कोरिया जिले में लगभग एक महीने से घर से लापता युवक का शव अचानक जंगल में एक पेड़ पर लटका मिला। पुरानी होने की वजह से शव में कीड़े लग चुके थे। सरकारी मदद नहीं मिलने से परिजनों ने शव कंधे पर रख 35 किलोमीटर की यात्रा की और शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचाया। सोहनत थाना प्रभारी आरएस पैकरा ने गुरुवार को बताया, ‘‘सोनहत से लगे बीहड़ जंगल में मृतक दयानाथ ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। उन्होंने जानकारी दी कि मृतक दयानाथ मानसिक रोगी था। वह पिछले एक महिने से अपने घर से लापता था। दयानाथ के गुमशुदगी की रिपोर्ट थाना सोनहत में दर्ज की गई थी।’’

मंगलवार की देर शाम पता चला कि सोनहत के जंगल में किसी ने फांसी लगा ली है, जिसके बाद बुधवार सुबह पुलिस ने शव बरामद कर पंचनामा के बाद परिजनों को सौंपा। बीहड़ जंगल होने की वजह से घटनास्थल पर वाहन ले जाने की व्यवस्था नहीं थी, इसलिए शव को बांस के बहंगी में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सोनहत तक लाया गया। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है।

बताया जा रहा है कि डेढ़ साल पहले मृतक की शादी हुई थी। शादी के बाद से उसकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी। जब वह लापता हुआ और मिला नहीं तो उसकी पत्नी भी मायके चली गई। दरअसल इस अंचल में फोन की सुविधा नहीं है। कलेक्टर के निर्देश के बावजूद सरकारी वाहन इधर नहीं आते हैं।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

Jan 19, 2018

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>