जब तक मैं बेहोश नहीं हुई, तब तक वह दोनों मेरे साथ खेत में बारी बारी से..

Jul 13, 2017
जब तक मैं बेहोश नहीं हुई, तब तक वह दोनों मेरे साथ खेत में बारी बारी से..

एक मामला सामने आया है को की बेहद शर्मनाक है, इस मामले लप देखते हुए लग रहा है कि हमारे देश में अभी तक कोई महिला सुरक्षित नहीं है। घटना उत्तर प्रदेश के जसपुरा की है, जहां एक महिला से खेत में बलात्कार किया गया। बताया जा रहा है कि खेत गई महिला को दो युवको ने पीछे से आकर पकड़ लिया और उसका साथ तब तक रेप करते रहे जब तक की वह महिला बेहोश नहीं हो गई। फिर महिला किसी तरह से उन बदमाशों के चुंगल से निकल भागने में कामयाब हुई और उसने अपने साथ हुए इस पुरे मामले को पुलिस में बताया। जिसके बाद पुलिस ने दोनों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए दोनों की तलाश कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

ये भी पढ़ें :-  इंडिया मे रहना है तो मोदी मोदी कहना होगा, कांग्रेस नेता सलमान निज़ामी को दी गई मौत की धमकी

इस घटना पर पुलिस ने अपने बयान में बताया कि, हमने महिला की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए दोनों युवकों को उनके गांव से ही दबिश देकर गिरफ्तार कर लिया। गांव के थानाध्यक्ष केशव प्रसाद का कहना है कि पकड़े गए दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया गया है। ​फिलहाल पुलिस ने उस महिला को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस अनुसार, 35 साल की महिला 24 अक्टूबर 2016 की शाम को अपने खेतों की ओर शौच के लिए गई थी । अचानक वहां पर दोनों आरोपी आ गए और उन्होंने उसे पकड़ लिया। जिसके बाद दोनों ने बारी बारी से उसके साथ ज्यादती की। इतना ही नहीं उन्होंने उसे कई महीनों तक अपने पास बंधक बनाया और उसके साथ दुष्कर्म करते रहे। जिसके बाद वह महिला किसी तरह से उनकी कैद से छुटकर पुलिस के पास गई और उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज करवा दिया।

ये भी पढ़ें :-  आधी रात को घरों से बहार निकली महिलाएं, कहा ”मेरी रातें, मेरी सड़क”
लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>