कमरे में लेजाकर पति ने की गाला घोट कर नई नवेली दुल्हन की हत्या

Aug 08, 2016
जालंधर (महेश): रविवार को नंगल शामा में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की गला घोंट कर हत्या कर दी। शनिवार को ही दोनों ने यहां किराए पर कमरा लिया था। मौके पर पहुंचे एस.एच.ओ. पतारा तरसेम लाल को मकान मालकिन सुरेन्द्र कौर पत्नी शंकर दास ने बताया कि दिवाकर मुनि पुत्र जंतु मुनि निवासी मान सिंह नगर लद्देवाली यूनिवर्सिटी रोड ने अपनी पत्नी सहित कल ही उससे किराए पर कमरा लिया था और कहा कि उनकी अभी-अभी शादी हुई है।
उसकी पत्नी सीमा ने शादी का लाल चूड़ा भी पहना हुआ था जिससे स्पष्ट होता था कि दिवाकर जो बता रहा है सच है। मान सिंह नगर में वह अपने भाई के पास रहता था। मकान मालकिन के अनुसार उन्होंने अपने दामाद के लिए कुछ समय के लिए दिवाकर का मोटरसाइकिल मांगा था जो उसने दे दिया। उसके बाद वह अपने कमरे में चला गया। कुछ समय के बाद उनकी एक और किराएदार महिला दर्शन कौर ने दिवाकर के कमरे की खुली खिड़की से देखा कि सीमा मृत अवस्था में पड़ी हुई थी और उसके गले पर निशान भी थे। शादी का लाल चूड़ा नजदीक ही एक साइड पर पड़ा हुआ था। कमरे का दरवाजा खोलकर देखा तो दिवाकर गायब था।
एस.एच.ओ. तरसेम लाल ने बताया कि पुलिस ने सीमा के शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। उसकी हत्या को लेकर आई.पी.सी. की धारा 302 के तहत दिवाकर पर मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस की अलग-अलग टीमें उसकी तलाश में छापेमारी कर रही हैं। मान सिंह नगर में रहते उसके भाई से भी पुलिस पूछताछ करने जा रही है। उन्होंने बताया कि सीमा की हत्या उसके मुंह पर हाथ रखकर की गई ताकि उसकी चीखों की आवाज किसी को सुनाई न दे। हत्या करने के बाद दिवाकर वहां से फरार हो गया। एस.एच.ओ. पतारा ने कहा कि मामले को लेकर पूरी सच्चाई सामने आने पर ही मृतका सीमा का पुलिस पोस्टमार्टम करवाएगी। फिलहाल उसकी बॉडी को सिविल अस्पताल के डैड हाऊस में रखवा दिया गया है।
अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

Jan 19, 2018

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>