BJP गुजरात जाकर देखे, दंगों के बाद कितने लोग पलायन कर गए, यूपी में सब ठीक है-श‍िवपाल यादव

Jun 18, 2016

उत्तर प्रदेश के शामली स्थित कैराना से कथित रूप से हिन्दू परिवारों के पलायन को लेकर बीजेपी के सियासी मुहिम छेड़ने के बीच यूपी सरकार में मंत्री और सपा नेता श‍िवपाल यादव ने बीजेपी पर माहौल खराब करने का आरोप लगाया है। उन्होंने आज संगीत सोम की ‘निर्भय यात्रा’ को लेकर कहा कि गुजरात दंगों के बाद कई लोग पलायन कर गए। संगीत सोम और मोदी जी पहले उनकी चिंता करें।

कैराना में किसी ने पलायन नहीं किया है। उन्होंने कहा कि कैराना छोड़कर जो भी गया है, वह व्यावसायिक कारणों से गया है। शि‍वपाल यादव ने इंटेलिजेंस इनपुट का हवाला देते हुए कहा कि कैराना से कोई पलायन नहीं हुआ है। उन्होंने कहा, ‘हम बीजेपी को महौल खराब करने नहीं देंगे।’उन्होंने कहा कि चुनाव में दंगा कराने की माहौल बिगाड़ने की कोशिश हो रही है।

बता दें कि शुक्रवार सुबह संगीत सोम ने यात्रा शुरू करने बाद कहा कि उन्हें धारा-144 के बारे में कोई जानकारी नहीं है। बीजेपी विधायक ने कहा, ‘आप लोगो का मिजाज देख ही रहे हैं। हमें भगवान पर भरोसा है कि यह यात्रा अपने मंजिल तक जरूर पहुंचेगी।’ इससे पहले सरधना में बीजेपी नेता संगीत सोम के समर्थक लाठी और गंडासा लेकर उनके आवास पर पहुंचे। वे नारेबाजी भी कर रहे थे। सोम ने शुक्रवार सुबह ही कह दिया कि वह यात्रा से पीछे नहीं हटेंगे। उन्होंने कहा, ‘हमारा एकमात्र मकसद यूपी और कैराना के लोगों को यह बताना है कि वह सुरक्षि‍त हैं।’

उत्तर प्रदेश सरकार ने भाजपा पर आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर साम्प्रदायिक माहौल खराब करने का आरोप लगाते हुए आज दावा किया कि शामली के कैराना से कोई पलायन नहीं हुआ है और कहा कि वह हालात की निष्पक्ष जांच के लिये संतों से मदद मांगेगी।

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>