जेल से छूटते ही आरोपी की हत्या कर भाई ने लिया बहन का बदला

Jun 14, 2016

पटना। विक्रम थाना क्षेत्र के मंझौली गांव के पास देर रात एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। दरअसल मृतक सुनील कुमार दुल्हिन बाजार के डोरवां मठिया गांव का रहने वाला है। सुनील हत्या के आरोप में बेउर जेल में बंद था और जमानत मिलने के बाद बस से अपने घर दुल्हिनबाजार लौट रहा था।

इसी दौरान मंझौली गांव के पास एक सूमो विक्टा गाड़ी पर सवार सात से आठ अपराधी बस को ओवरटेक करके रुकवा लिया और बस में घुसकर सुनील की गोली मार दी। सुनील को तीन गोलियां लगी जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इधर घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने बस समेत शव को अपने कब्जे में लेते हुए विक्रम थाना ले आई जहां पर मृतक के परिजनों के साथ साथ काफी संख्या में पहुंचे लोग अपराधी की गिरफ़्तारी की मांग कर रहे थे।
सुनील के साथ मौजूद उसके एक रिश्तेदार ने बताया कि इस हत्या कांड में रणजीत नाम का व्यक्ति शामिल है और उसी ने सुनील पर गोली चलाई है। लोग रणजीत की गिरफ़्तारी की मांग कर रहे हैं। फ़िलहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है और लोगों के आक्रोश को देखते हुए पालीगंज एएसपी मिथलेश कुमार ने दुल्हिन बाजार,पालीगंज और रानीतालाब थाना की पुलिस को विक्रम थाना बुला लिया है।

बताया जा रहा है कि सुनील दुष्कर्म के आरोप में जेल में बंद था। उसी का बदला रंजीत ने उसकी हत्या कर ली है।

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

Jan 19, 2018

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>