इस कार्य को करने से बढ़ती है महिलाओं में योन इच्छा।

Apr 06, 2017
इस कार्य को करने से बढ़ती है महिलाओं में योन इच्छा।

जी हां सही सभी लोग जानते हैं कि हर चीज का एक अलग ही व्यवहार तथा गुण होता है जो उसी के लिए बना होता। अगर हम उसके व्यवहार के अनुसार चले तो हमारा जीवन बहुत अलग हो जाता है। तो आज हम आपको कुछ ऐसे ही पुरानी परंपराओं से जुड़े कुछ तथ्यों के बारे में बताने जा रहे हैं। सबसे पहले तो बता दें कि पुराने जमाने में हर चीज का कोई ना कोई एक गुण होता था जो कि आज तक चला आ रहा है।

पुराने जमाने में सभी महिलाएं अपनी मांग भर ती थी इसके पीछे बहुत बड़ा कारण है आज भी बहुत से ऐसे रितीरिवाज हैं जिनको हम लोग को मानना पड़ता है क्योंकि वह रीती रिवाज का एक गुण है या एक व्यवहार है। जो कि होना जरूरी है उसके बिना नहीं तो हमारा जीवन खराब हो जाएगा। इन सब के पीछे साइंटिफिक रीजन जुड़ा हुआ है उसी के बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं।

मांग भरना : मांग भरने से क्या होता है जो लड़की का BP होता है वह कंट्रोल रहता है तथा उसके अंदर जो योन इच्छा होती है वह भी बढ़ जाती है। हमेशा ही महिलाएं गहने इसीलिए खरीदीती है ताकि उनके परिवार की आर्थिक स्थिति ठीक बनी रहे। महिलाएं पहले के जमाने में सुबह इसलिए जल्दी उठ जाती थी ताकि उनका मन हमेशा शांत रहें और शीतल वायु उनके मन तक पहुंच सके और वह हमेशा खुश रहे। हमेशा ही महिलाएं पहले के जमाने में मंदिर सुबह इसलिए जाती है ताकि उनके अंदर हमेशा सकारात्मक उर्जा उत्पन्न हो सके और उनके पाचन क्रिया भी ठीक रह सके।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>