अभिषेक हुऐ खफा, पार्टी में ऐश्वर्या को करते रहे इग्नोर: देखे वीडियो

May 20, 2016

बॉलीवुड की एक आदर्श जोड़ी… एक क्यट कपल…एक पावर कपल… इतना ही नहीं, इस जोड़ी को बॉलीवुड में एक मिसाल के तौर देखा जाता है। जी हां, हम बात कर रहे हैं अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन की। इन दोनों की शादी के नौ साल होने का हैं। इनकी एक क्यूट बेटी है। इससे पहले इनके रिश्ते को लेकर कभी कोई शिकायत सामने नहीं आई, लेकिन हाल ही जो कुछ हुआ, वह हैरान कर देने वाला है। इस वाकये के बाद ऐसा लगता है, जैसे इनके रिश्ते में भी सबकुछ ठीक नहीं है। कोई ऐसी वजह है जिसके चलते ऐश्वर्या से अभिषेक खफा हैं। इससे पहले अभिषेक और ऐश्वर्या जिस किसी कार्यक्रम या इवेंट में जाते, लोगों के बीच आकर्षण का केंद्र होते थे। लेकिन ऐसा पहला मौका है, जब अभिषेक का ऐश्वर्या के प्रति बुरा बर्ताव देखा गया। उनकी यह नाराजगी उस वीडियो में साफ दिखाई देती है, जो सोशल मीडिया में बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है।

दरअसल यह मामला ‘सरबजीत’ की स्क्रीनिंग के दौरान का है। इस अवसर पर पूरा बच्चन परिवार और ऐश्वर्या के माता-पिता और भाई भी पहुंचे थे। रेड कारपेट अपियरेंस के दौरान ऐश और अभि‍षेक को मीडिया कैमरे में कैद करने में जुटी थी। तभी एक वाकया ऐसा हुआ, जिस पर एकबारगी यकीन नहीं होता। अभिषेक मीडिया के सामने ऐश्वर्या को नजरअंदाज करते रहे। ऐसा लग रहा था, जैसे उनकी ऐश्वर्या के साथ उनकी फोटो खिंचवाने में कोई दिलचस्पी नहीं है। हालांकि ऐश्वर्या ने मीडिया फोटोशूट करवाने के लिए किसी तरह अभिषेक को मना लिया, लेकिन दस दौरान भी उनके चेहरे में नाराजगी साफ झलक रही थी। इतना ही नहीं, वो रेड कारपेट पर ऐश्वर्या को अकेला छोड़कर चले गए। वो जैसे ही वहां से गए ऐश्वर्या के चेहरे में हैरानी और मायूसी देखी गई। इसके तुरंत बाद ऐश्वर्या भी मीडिया को थैंक्स कहकर चली गईं।
बता दें कि हाल ही ऐश्वर्या कान्स में हिस्सा लेने के बाद लौटी हैं। कान्स में जहां दुनियाभर में ऐश्वर्या के ड्रेस और मेकअप की चर्चा हुई, वहीं उनके पर्पल लिप कलर की आलोचला भी हुई, तब अभिषेक ने ही ऐश्वर्या के बारे में कहा था कि दुनिया चाहे कुछ कहे, इससे उन्हें कोई फर्क पड़ता। सच तो यह है कि हमेशा की तरह इस बार भी कान्स में ऐश्वर्या खूबसूरत लगीं…। बेशक अभिषेक दुनिया क्या सोचती है, क्या कहती है, इससे आपको फर्क नहीं पड़ता, लेकिन आपने जो किया है, उसके बारे में दुनिया क्या सोचेगी…इस बारे में शायद ही आपने सोचा होगा।

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>