गजब के टिप्स, बालों में लाएं Bounce

Apr 08, 2017
गजब के टिप्स, बालों में लाएं Bounce

1. ज्यादातर महिलाओं की आदत होती है जो वह हेयर स्टाइल करती हैं वही हेयर स्टाइल वह हमेशा ही करना पसंद करती हैं। जैसे अगर वह एक तरफ से मांग निकाल रही है तो वह कभी भी यह ट्रायल नहीं करती कि वह दूसरी तरफ से मांग निकाल ले। अगर आप दूसरी तरफ से चीर निकालेंगे तो आपके बालों की वॉल्यूम भी बढ़ जाएगी और आप दिखने में आकर्षण लगेंगे।

2. जिन महिलाओं के बाल बहुत पतले होते हैं तो उन्हें ऐसे में अपने बालों को पीसिंह की मदद से वॉल्यूम जोड़ना चाहिए इसे आपको खास कुछ नहीं करना है बस अपने बालों को उल्टे कोंब करना शुरु कर दें और उस हिस्से को हल्के हाथों से पीछे करते हुए कोंब यानि की कंघी करें।

3. ड्रायर बालों को बढ़ाने सबसे अच्छा कारगर उपाय है इस से 2 मिनट के अंदर आपकी वालों की संख्या बढ़ी जाती है। आपको कुछ खास नहीं करना है इसके लिए अपने कान के बालों को दूसरे बालों तक ले जाकर ऊपर उठाते हुए ड्रायर कुछ देर तक करना है इससे आपके बाल घने और ज्यादा दिखाई देंगे।

4. आजकल मार्केट में बालों के वॉल्यूम को बढ़ाने के लिए ड्राई शैम्पू बहुत तेजी से इस्तेमाल किया जा रहा है इसे अब हल्के हाथों से अपने पूरे बालों में फैलाएं और इससे आपको फायदा यह भी होगा कि आपके बालों में जो गंदगी मौजूद होगी वह भी बाहर निकल आएगी।

5. अगर आपके बालों की संख्या बहुत कम है तो आप हमेशा ऐसे कटिंग करवाए जिसमें बालों को लेवर इसमें काटा जाता है इस से क्या होता है कि आप की कटिंग के लेयर अलग-अलग बालों में दिखाई देने लगते हैं जिससे बालों की वॉल्यूम ज्यादा दिखाई देती है।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>