भंडाफोड़, चल रहा था सेक्स रैकेट पुलिस ने सात जोड़ों को अपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा

Aug 23, 2016
भंडाफोड़, चल रहा था सेक्स रैकेट पुलिस ने सात जोड़ों को अपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा

बाराबंकी: उत्तर प्रदेश में बाराबंकी में एक मैरिज हॉल में चल रहे सैक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ है। पुलिस ने यहां पर सात जोड़ों को बेहद अपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा है। इनको गिरफ्तार करने के बाद पुलिस हॉल व गेस्ट हाउस के मैनेजर व मालिक सहित सभी से पूछताछ कर रही है। पकड़ी गई युवतियों में कुछ लंबे समय से इस धंधे में लिप्त बताई जा रही हैं। शादी-विवाह का मौसम न होने के कारण मैरिज हॉल में सन्नाटा देखकर यहां पर मैनेजर तथा मालिक ने नया धंधा शुरू कर दिया।

बाराबंकी के कोतवाली के सत्यप्रेमी नगर में राजकमल हॉल व गेस्ट हाउस में आज दिन में करीब 11:30 बजे कोतवाल ने भारी पुलिस बल के साथ छापा मारा। मैरिज हॉल के एक हिस्से में संचालित होने वाले गेस्ट हाउस के सात कमरों में युवक-युवतियां रंगरेलियां मना रहे थे। इन कमरों से पुलिस ने सभी को बेहद ही आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा। कमरों में बड़ी मात्रा में अश्लील साहित्य व डीवीडी, शराब की बोतले तथा कंडोम मिले हैं। माना जा रहा है कि यहां पर सेक्स रैकेट लंबे समय से चल रहा था।
पुलिस इस मैरिज हॉल के प्रबंधक सहित सभी सात जोड़ों को हिरासत में लेकर कोतवाली ले गई। जहां पुलिस उपाधीक्षक श्रीपाल यादव सभी से गहन पूछताछ कर रहे हैं। पकड़े गए युवक व युवतियों में अधिकांश छात्र व छात्राएं बताए जा रहे हैं। जो यहां रंगरेलियां मनाने के लिए सुविधा शुल्क देते थे। हॉल मालिक विशाल जैन को भी पुलिस ने बुलाकर पूछताछ की। वहीं मालिक विशाल जैन का कहना है यहां की देखरेख प्रबंधक इंतखार के जिम्मे थी। इस धंधे के बारे में उन्हें कोई जानकारी नहीं है।
सीओ सिटी श्रीपाल यादव ने बताया कि सभी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। मैरिज हॉल को सीज किया जाएगा। बरामद लड़कियों को भी मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया जाएगा। जिसके बाद ही अग्रिम कार्रवाई होगी।
अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>