सीएम अखिलेश का भाजपाइयों ने फूंका पुतला, मुकदमा दर्ज

Aug 04, 2016
कानपुर। कानपुर में मुख्यमंत्री का पतला जलाना भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं बहुत महंगा पड़ा है पुलिस ने पुतला दहन के दौरान चौकी इंचार्ज से नोकझोंक धाक्का मुक्की गाली गलौज आदि आरोप लगाते हुए भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष के साथ साथ तीन लोगों को नामजद करते हुए 35 अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया हैं।
बताते चलें की बुलंदशहर में कोई घटना को लेकर भारतीय जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष के साथ साथ पार्टी के कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को शिक्षक पार्क में मुख्यमंत्री का पुतला दहन करते हुए विरोध प्रदर्शन किया था विरोध प्रदर्शन के दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं की एकता चौकी प्रभारी राजेश कुमार व सिपाही सुनील कुमार के साथ नोक झोंक हो गई थी।
एकता चौकी इंचार्ज राजेश कुमार ने अपनी तहरीर में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं के ऊपर आरोप लगाते हुए कहा है की यातायात व्यवस्था ना बिगड़े जिसके चलते उन्होंने पार्टी के कार्यकर्ताओं को पुतला जलाने से रोका था और रोकने के दौरान वह वीडियोग्राफी कर रहे थे  तभी महिला मोर्चा अध्यक्ष कमलावती सिंह पार्षद,नीना अवस्थी व अन्य कार्यकर्ताओं ने वीडियोग्राफी रोकने का प्रयास किया और उनकी वर्दी में लगी नेम प्लेट अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए साथ ही साथ जानमाल की धमकी दी है।

कोतवाली इंस्पेक्टर ने बताया कि चौकी इंचार्ज की तरफ से एक तहरीर प्राप्त हुई है जिसमे भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष व महिला मोर्चा अध्यक्ष ,पार्षद को नामजद किया गया है और अन्य 35 अज्ञात के ऊपर बलवा,लोकसेवा को चोट पहुंचाना,गाली-गलौज,जानमाल की धमकी देना प्रोविंस स्पेशल पावर अधिनियम 1932 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है जिसमें जांच के आदेश दे दिए गए हैं जांच के पश्चात कार्रवाई की जाएगी।

भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष सुरेंद्र मैथानी ने बताया कि पुलिस ने वही किया है जो उससे करवाया जा रहा है जबकि भाजपा महिला मोर्चा की अध्यक्ष ने पहले ही तहरीर दी थी जिसे नजरअंदाज कर दिया गया है पुलिस ने जो भी किया है उसके खिलाफ भारतीय जनता पार्टी विधानसभा से लेकर राज्यपाल के सामने मुद्दा रखेगी और फिर भी अगर न्याय नहीं मिला तो जेल भरो आंदोलन करेंगे।
अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>